इरा खान ने हाल ही में अपने निर्देशन की शुरुआत एक फिल्म के साथ नहीं बल्कि ग्रीक ट्रेजेडी की कहानी पर आधारित  'यूरिपाइड्स मेडिया' नामक प्ले के साथ की और अब इस प्ले में हेज़ल कीच का नाम भी जुड़ गया है जो मुख्य किरदार में नज़र आएंगी ।

इरा खान के डायरेक्शन डेब्यू में हेज़ल कीच निभाएंगी मुख्य किरदार!

इरा खान प्ले को करेंगी डायरेक्ट

यूरिपिड्स मेडिया से जुड़ने के बारे में बात करते हुए हेज़ल ने साझा किया,"मैंने इसके के लिए ऑडिशन दिया और मुझे मेडिया की भूमिका निभाने के लिए कहा गया । जब मैं 20 साल की थी तब मैंने यह नाटक देखा था और भूमिका निभाने के बारे में सोचा था, लेकिन अब अपने 30वें साल में हूँ और ज़िन्दगी में बहुत कुछ देखा है और सामना किया है, ऐसे में, अब मैं आत्मविश्वास से कह सकती हूं कि मुझे इस भूमिका के साथ न्याय करने की अपनी क्षमताओं पर विश्वास है ।"

इरा के साथ काम करने और रिहर्सल के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री आगे कहती हैं,"हमने रिहर्सल शुरू कर दी है । इरा अभी यंग है लेकिन मुझे लगता है कि उसने बहुत कुछ देखा है और अपनी कम उम्र में बहुत चीज़ों से गुज़र चुकी है तथा पात्रों की जटिलताओं और उन दोनों के बीच की गतिशीलता को औसतन 21 साल की उम्र से बेहतर समझती हैं । इरा एक कठिन प्ले में ताजगी लाना जानती है और इतनी युवा होने के कारण वह चीजों को एक अलग दृष्टिकोण से पेश करती है । इरा को खुद पर बहुत यकीन है और वह जानती है कि उन्हें क्या चाहिए, जो बेहद प्रभावशाली है ।"

यह देखना दिलचस्प है कि बॉलीवुड के लिए ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने की उम्र में, इरा ने एक थिएटर स्पेस में कदम रखने का फैसला किया है और एक कम-ज्ञात लेकिन समृद्ध ग्रीक ट्रेजेडी और पौराणिक कथा को मंच पर पेश करने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ इस 'मिस्ट्री मैन' को देख लोगों ने किए सवाल…

उनके करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले से ही अपने निर्देशन में पूरी ताकत से काम शुरू कर चुकी हैं क्योंकि इस साल दिसंबर में उनके नाटक का प्रीमियर किया जाएगा, जिसकी रिहर्सल जल्द ही मुंबई में शुरू की जाएगी । तमाम बहुप्रतीक्षित डेब्यू के बीच, सभी की नज़रे इरा के निर्देशन डेब्यू पर टिकी है ।