सलमान खान की दमदार होस्टिंग वाले शो बिग बॉस का 13वां सीजन अब टीवी पर प्रसारित होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । बिग बॉस 13 टीवी पर 29 सितंबर से प्रसारित होने जा रहा है । अब तक सलमान खान की मौजूदगी में कई प्रोमो सामने आ चुके हैं । इस बार इस शो को मनोरंजक बनाने केलिए मेकर्स ने शो के फ़ॉरमेट में कई बदलाव किए है । लेकिन अभी तक बिग बॉस के घर में रहने वाले सिलेब्स का कोई नाम सामने नहीं आया है । लेकिन हम आपके लिए प्रतियोगियों के बारें में एक्सक्लूसिव अपडेट लेकर आए हैं ।

Bigg Boss 13: सलमान खान के शो बिग बॉस के घर में जाने वाले इन सेलेब्स के नाम हुए लीक !

सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के प्रतियोगी के नाम सामने आए

बिग बॉस 13 में शामिल होने वाले सभी प्रतियोगियों की सूची अभी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ नाम सामने आ चुके हैं और उनमें से हैं-बॉक्सर विजेंद्र सिंह, टीवी की लोकप्रिय बहू देवोलिना भट्टाचार्य, राजपाल यादव और सीआईडी के दयानंद शेट्टी । इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मी देसाई, महिका शर्मा, मेघना मलिक, पवित्रा पूनिया और आरती सिंह के नामों के भी कयास लगाए जा रहे हैं ।

हाल ही में बिग बॉस 13 का नया प्रोमो भी देखने को मिला जिसमें सलमान कुकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं । वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि इस बार केवल चार हफ्ते में ही फिनाले होगा ।  बिग बॉस 13 का प्रीमियर 29 सितंबर को रात 9 बजे होगा । ये शो इस बार सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होगा । वहीं शनिवार और रविवार को शो रात 9 बजे ऑनएयर होगा ।