बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है । हालांकि दोनों में ही कोरोना के कोई भी गंभीर लक्षण नहीं है इसलिए दोनों की हालत स्थिर है । अमिताभ की हेल्थ रिपोर्ट को लेकर कहा जा रहा है कि वह ट्रीटमेंट को अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है । अमिताभ बच्चन और अभिषेक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी पूरी फ़ैमिली का कोरोना टेस्ट कराया गया । जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई । इसके बाद उनके स्टाफ मेंबर्स और उन सभी लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया जो कुछ दिन पहले बच्चन परिवार के संपर्क में आए थे ।

अमिताभ बच्चन फ़ैमिली के 26 स्टाफ़ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, बिग बी ने फ़ैंस की दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया

अमिताभ बच्चन फ़ैमिली के संपर्क में आए 26 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव

खबरों की मानें तो, कुल 54 लोग बच्चन फैमिली के संपर्क में आए थे इसलिए इन सभी का कोविड-19 टेस्ट किया गया । 28 लोगों को होम क्वारनटीन किया गया । जबकि 26 लोग हाई रिस्क पर थे । आज इन 26 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई है और ये सभी कोरोना संक्रमित नहीं हैं । लेकिन प्रोटोकॉल के मद्देनजर, इन सभी 26 लोगों को भी अगले 14 दिनों तक क्वानरटीन के लिए भेजा गया है । वहीं बिग बी के चारों बंगलों को सील कर दिया है । इसी के साथ बीएमसी ने इन्हें कंटेनमेंट जोन घोषित किया है ।

बता दें कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जहां अमिताभ और अभिषेक नानावती अस्पताल में भर्ती हैं वहीं ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना के मामूली लक्षण होने के चलते घर पर ही क्वारंटीन किया गया है ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन और उनकी फ़ैमिली में नहीं है कोरोना के गंभीर लक्षण, जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे

गौरतलब है कि जब से बच्चन फ़ैमिली के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है तब से उनकी फ़ैमिली के लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है । हर कोई उनके जल्द से जल्द सेहतमंद होने की कामना कर रहा है । फ़ैंस की इन दुआओं और प्रार्थनाओं का बिग बी ने भी आभार जताया । उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मेरे लिए व्यक्त की हैं, उन सभी को मेरा हृदय पूर्वक आभार ।” अमिताभ ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया ।”