अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद वेब सीरिज ब्रीदः इनटू द शैडोज के अभिनेता अमित साध का भी कोरोना टेस्ट कराया गया । और राहत की बात ये है कि अमित साध का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है । दरअसल अभिषेक बच्चन के ब्रीद के को स्टार अमित साध ने ब्रीद के लिए उसी स्टूडियो में डबिंग की थी जिसमें अभिषेक बच्चन ने की थी । हालांकि अमित और अभिषेक ने अलग-अलग समय पर डबिंग की थी लेकिन फ़िर सावधानी के तौर पर अमित ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया जो कि नेगेटिव आया ।

अभिषेक बच्चन के ब्रीद को-स्टार अमित साध का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

अमित साध ने रिपोर्ट नेगेटिव आने पर खुशी जताई

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बादअमित ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आपकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद । यह केवल एक मौका है जिस पर मैं कह सकता हूं कि मैं निगेटिव हूं । जो भी लोग इससे लड़ रहे हैं उनके लिए मेरी प्रार्थनाएं । एकजुटता एकमात्र ताकत है ।”

बता दें अमित ने ऐतिहात के तौर पर रविवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाया । और सोमवार को उस टेस्ट की रिपोर्ट सामने आई जिसमें वह नेगेटिव निकले । इस बारें में बात करते हुए अमित ने कहा, “मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है । किसी भी मामले में मैं चिंतिंत नहीं था । हम इस लड़ाई में एक साथ हैं । हमें इस महामारी से लड़ने के लिए और मजबूत होने की जरूरत है ।”

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन और उनकी फ़ैमिली में नहीं है कोरोना के गंभीर लक्षण, जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे

बच्चन फ़ैमिली में से अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर अमित ने कहा कि हम सब उनके साथ हैं । “अभिषेक और मैंने ब्रीद 2 की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया । अभिषेक और उनके परिवार का कोरोना संक्रमित पाया जाना यकीनन चिंता का विषय है । वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं, ऐसी मैं कामना करता हूं । अमितजी हमेशा से ही मेरे लिए एक प्रेरणा रहे हैं । वह एक फ़ाइटर हैं और इस बार भी वह विजेता बनकर लौटेंगे ।”