बीते शनिवार जब अमिताभ बच्चन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी तो हर जगह हलचल सी मच गई थी । अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जब पूरी बच्चन फ़ैमिली का कोविड-19 टेस्ट कराया गया तो अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए । जिसके बाद हर कोई बच्चन फ़ैमिली के चिंताग्रस्त हो गया । उनके फ़ैंस से लेकर बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार के जल्द से जल्द स्वथ्य होने की कामना की जाने लगी ।

अमिताभ बच्चन और उनकी फ़ैमिली में नहीं है कोरोना के गंभीर लक्षण, जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे

अमिताभ बच्चन और उनकी फ़ैमिली में कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं

और अब राहत की बात ये है कि पूरी बच्चन फ़ैमिली में कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं है इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है । बच्चन फ़ैमिली से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “उनमें कोरोना के बहुत ही कम लक्षण थे । अभिषेक तो शुक्रवार को देर रात तक अपनी नई वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज को प्रमोट कर रहे थे । उन्हें अपने में उस वक्त कोई कोरोना के लक्षण नजर नहीं आए थे । लेकिन फ़िर शनिवार कोअमिताभ और उनके बेटे अभिषेक दोनो ही कोविड-19 पॉजिटिव निकले । जिसके बाद ऐतिहातन दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया । दोनों की हालत स्थिर है और स्वास्थ्य में भी तेजी से सुधार हो रहा है । वे इस हफ़्ते की शुरूआत में घर आ जाएंगे ।”

इसके बाद अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाई गई । उन्होंने कोरोना के बहुत कम लक्षण थे इसलिए उन्हें घर में ही क्वारंटीन करने के लिए कहा गया ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद अमिताभ ने ट्वीट कर दी जानकारी

सूत्र ने बताया, “उनके कोरोना के बहुत ही कम लक्षण थे इसलिए उन्हें हॉस्पिटल जाने की कोई जरूरत नहीं थी । आराध्या वास्तव में सभी की भावना को उच्च बनाए हुए हैं । इसके अलावा बच्चन परिवार में केवल जया बच्चन ही हैं जिनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकला । और वह ही सबकी देखभाल कर रही हैं ।”