महाराष्ट्र में लगे कोरोना कर्फ्यू के बीच कई सेलिब्रिटीज इन दिनों छुट्ट‍ियां मनाने शहर से बाहर गए हुए हैं । और इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटिज का फ़ेवरेट डेस्टिनेशन बन गया है मालदीव । सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी इन दिनों मालदीव में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं । लेकिन अपने वेकेशन के दौरान भी सारा अली खान और जाह्नवी कपूर अपने डेली रूटीन वर्कआउट को नहीं भूली ।

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर मालदीव में बनीं एक दूसरे की वर्कआउट पार्टनर, वायरल हुआ वीडियो

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का वर्कआउट

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं सारा और जाह्नवी ने अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित के सुपरविजन में साथ में वर्कआउट किया । जिसका वीडियो सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया । वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “इसी तरह आपको गोल्डन ग्लो मिलेगा ।”

सारा और जाह्नवी का साथ में ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । एक समय जब दोनों को एक दूसरे की प्रतिद्दंदी बताया जाता था, ये वीडियो उन सभी खबरों झूठा साबित करता है । बता दें जाह्नवी और सारा ने साल 2018 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । जाह्नवी ने जहां करण जौहर की फ़िल्म धड़क से अपना डेब्यू किया वहीं सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू किया था ।

जाह्नवी जहां अपने दोस्तों संग मालदीव पहुंचीं हैं, वहीं सारा अपने परिवार मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव पहुंची ।