साउथ सुपरस्टार यश की अपकमिंग मूवी टॉक्सिक का हाल ही में मेगा एनाउंसमेंट हुआ है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार यश की अपकमिंग मूवी का ऐलान हुआ है। इस मूवी का ऐलान करते हुए मेकर्स ने एक जबरदस्त एनाउंसमेंट टीजर वीडियो जारी किया था। जिसमें बैकग्राउंड में एक फीमेल साउंड थी। इस आवाज ने फिल्मप्रेमियों का दिल जीत लिया। इस बीच फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी हाथ लगी है। सामने आई ताजा जानकारी के मुताबिक इस मूवी में सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी सालार की हीरोइन की एंट्री हो चुकी है । जी हां, यश की टॉक्सिक में श्रुति हासन की भी एंट्री हुई है । क्या आप जानते हैं कि 'टॉक्सिक' के टीजर वीडियो में अदाकारा श्रुति हासन की ही आवाज है। जो बैकग्राउंड में चल रहे इंग्लिश सॉन्ग में सुनाई देती है।

यश स्टारर टॉक्सिक में हुई श्रुति हासन और इंटरनेशनल म्यूजिशियन जेरेमी स्टैक की एंट्री

यश की टॉक्सिक में श्रुति हासन की भी एंट्री हुई

लंदन स्थित, पुरस्कार विजेता संगीतकार जेरेमी स्टैक द्वारा निर्मित, यह गीत तुरंत इंटरनेशनल अपील पेश करता है और कुछ ही समय में भारतीय और ग्लोबल दोनों दर्शकों के साथ जुड़ने में कामयाब रहा है। जेरेमी स्टैक का बोर्ड पर आना वास्तव में एक इंटरनेशनल म्यूजिशियन और एक बेहद चहेते फिल्म स्टार के दिलचस्प सहयोग का प्रतीक है, दोनों को दुनिया भर में लाखों लोग पसंद करते हैं। इसके अतिरिक्त, गीत को बेहद टैलेंटेड श्रुति हासन द्वारा लिखा और गाया गया है। अपनी अभिनय प्रतिभा के साथ-साथ अपनी प्रतिभाशाली आवाज के लिए मशहूर श्रुति हासन अपने मधुर आवाज से वीडियो में सचमुच जान डाल देती हैं ।

फिल्म के टाइटल, टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स ने दर्शकों के बीच बड़ी चर्चा पैदा कर दी है, जिससे वे इसके महत्व के बारे में अपने स्वयं के सिद्धांत तैयार करने के लिए प्रेरित हुए हैं । गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित और केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशंस द्वारा सह-निर्मित, टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स अब तक के सबसे शानदार सहयोगों में से एक होने की उम्मीद है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।