सिद्धांत चतुर्वेदी, जो कि एक्सेल एंटरटेनमेंट की नयी फिल्मखो गए हम कहाँमें नजर आ रहे हैं, यह कहानी मॉडर्न यानी आधुनिक दोस्ती के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और जो सोशल मीडिया की मार भी झेलती है और साथ ही जीवन के कई सारे सच से भी रूबरू कराती है। इस फिल्म के लगभग 2 मिनट 40 सेकेण्ड वीडियो, जिसमें फिल्म का क्या लबो-लुआब है, वो नजर आने वाला है, जिसमें तीन दोनों को एक दूसरे के साथ खड़े होते और उनके संघर्ष को दर्शाते हुए दिखाया जाएगा और किस तरह से वह ऑनलाइन जीवन में किस तरह से सच्चे रहने की कशमकश में जीते हैं, इसके बावजूद कि सोशल मीडिया पर भव्य जिंदगी से प्रभावित होने की पूरी गुंजाईश होती है, इसमें किस तरह से वे इस दौर की जटिलताओं को तोड़ते हुए या उनसे जूझते हुए अपने रिश्ते को कामयाब बनाने की कोशिश करते हैं, फिल्म के ट्रेलर में यह साफ़ नजर आ रहा है और फिल्म को देखने की बेताबी भी बढ़ रही है, साथ ही हमें वर्चुअल वर्ल्ड में किस तरह से अंधकार है, ये भी पूरी तरह से दर्शकों के सामने आएगा। सोशल मीडिया की चकाचौंध की जिंदगी के इतर क्या हकीकत है, यह भी फिल्म में दर्शाने की कोशिश है। 

खो गए हम कहाँ आज के युवाओं की फ़िल्म मानते हैं सिद्धांत चतुर्वेदी ; “वर्चुअल लाइफ़ और रियल लाइफ़ के बीच असली रिश्तों के महत्व को दर्शाएगी फ़िल्म”

सिद्धांत चतुर्वेदी की खो गए हम कहाँ आज के युवाओं की फ़िल्म है

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सिद्धांत के किरदार इमाद के स्टैंड-अप कॉमेडियन से होती है, जो प्रभावशाली लोगों को केवल अपने जीवन के सबसे अच्छे पलों को सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए बुलाता है। सिद्धांत के वॉयसओवर में समुद्र तट और क्लबों में एक साथ समय का आनंद लेते हुए तीनों के दृश्य हैं । वह इसमें कहते हुए नजर आ रहे हैं किमैं यह नहीं जानना चाहता कि आपने पूरे दिन सोशल मीडिया पर क्या किया। लेकिन मेरे पास करने के लिए बेहतर चीजें हैं ।वह एक मजाक के साथ अपने स्टैंड-अप कार्यक्रम को बंद करने से पहले कहते हैं। उनकी इतनी ही झलक दर्शा रही है कि फिल्म में वह बेहद दमदार किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में काम करने के बारे में जब सिद्धांत से पूछा गया तो उन्होंने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, “खो गए हम कहाँ मेरे लिए शानदार फिल्म है, यह आज के युवाओं को समर्पित फिल्म है, जो यवाओं को गहराई से छुएगी। इसमें रिश्ते के कई अनछुए पहलुओं को दर्शाने की कोशिश होगी, यह एक व्यक्ति के वर्चुअल जिंदगी और वास्तविक जिंदगी के बीच में जो सामंजस्य है, उसे भी दर्शाने की कोशिश करेगी और रिश्तों के बीच जो आजकल नाजुकता आ गई है, उसे भी दर्शायेगा। खासतौर से हमारे जेनरेशन के लोगों के बीच ।

यह एक तरह की सिनेमाई यात्रा है, जो सोशल मीडिया के आडंबर के बीच स्थाई दोस्ती को ताकत को दर्शाने की कोशिश करेगी। यह फिल्म तीन अलग-अलग मिजाज की सोच रखने वाले दोस्तों के जीवन के सफर को भी दिखाने की कोशिश करेगी। फिल्म की असली कहानी तब सामने आती है, जब वे अपनी ऑनलाइन पहचान को अपने वास्तविक इंसान के साथ जूझते या टकराते हुए देखते हैं और फिर उसमें अपने आप के साथ सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास करते हैंफिर उस बॉन्डिंग को तलाशने की कोशिश करते हैं, जो आधुनिक जीवन में कहीं खो सी गई है, आप क्या है हकीकत में, खुद को तलाशने की एक कोशिश है यह फिल्म, इसके अलावा यह फिल्म युवाओं को चीजों के महत्व को समझने में भी मदद करेगी। साथ ही सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है, और आजकल आजकल युवा इस माध्यम को पसंद कर रहे हैं, इसलिए यह और अच्छी बात है कि हम इस पर आ रहे हैं।

बता दें कि खो गए हम कहां सिद्धांत चतुवेर्दी की 5वीं रिलीज है और जिस तरह से लगातार वह बेहतरीन किरदार निभा रहे हैं, वह लगातार प्रयोग करके अपने दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं । ऐसे में निश्चित तौर पर वह अभिनय की दुनिया में एक नए आयाम गढ़ेंगे।

गौरतलब है कि खो गए हम कहां 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है ।