हाल ही में शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (सीएसएएफएफ) में स्टैंडिन ओवेशन और जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, यामी गौतम धर अभिनीत फिल्म लॉस्ट  ने अटलांटा इंडियन फिल्म फेस्टीवल का समापन किया है । लॉस्ट एक भावनात्मक सामाजिक थ्रिलर है जो एक उच्च खोज, सहानुभूति और अखंडता के खोए हुए मूल्यों की खोज का प्रतिनिधित्व करती है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक उज्ज्वल युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर कार्यकर्ता के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की अथक खोज में है। 

 e9187b5f-4c38-407e-ac53-93cbca7fbcda

यामी गौतम की लॉस्ट

सीएसएएफएफ में उत्साहजनक प्रतिक्रिया के बाद, निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी अटलांटा इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपनी इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा थ्रिलर को प्रदर्शित करने के लिए खुश थे। दर्शकों ने न केवल कलाकारों द्वारा शानदार प्रदर्शन और शानदार कथा की प्रशंसा की, बल्कि मजबूत महिलाओं, नारीवाद और पत्रकारिता आदि सहित विषयों की भी सराहना की।

अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, अनिरुद्ध ने कहा, “मैं दुनिया भर के विभिन्न प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में 'लॉस्ट' को मिल रही प्रतिक्रिया से वास्तव में खुश हूं। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में फिल्म को जिस तरह की पहचान और प्रशंसा मिली, उससे लोगों की उम्मीदें कई गुना बढ़ गई हैं। यामी ने क्राइम रिपोर्टर के अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। अटलांटा इंडियन फिल्म फेस्टिवल में समापन के रूप में फिल्म के चयन पर मुझे इससे ज्यादा खुशी और गर्व की अनुभूति नहीं हो सकती थी ।

Yami-Gautam-starrer-Lost-closes-the-Atlanta-Film-Festival-2022-see-pics-1

दिलचस्प ड्रामा में यामी के साथ, फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम, पिया वाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का एक समूह प्रमुख भूमिकाओं में होगा।

कहानी श्यामल सेनगुप्ता और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा लिखी गई है, पटकथा श्यामल सेनगुप्ता द्वारा लिखी गई है, और संवाद क्रमशः रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। फोटोग्राफी के निदेशक अविक मुखोपाध्याय हैं। संगीत शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित है और गीत स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखे गए हैं।

Yami-Gautam-starrer-Lost-closes-the-Atlanta-Film-Festival-2022-see-pics-2

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम फर्नांडीस और इंद्राणी मुखर्जी ने किया है।