शाहरुख खान लगभग दो दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहे है । और अब उनके तीनों बच्चें भी इंटरनेट वर्ल्ड के बादशाह बनते जा रहे है । जहां उनके सबसे छोटे बेटे अबराम अपनी क्यूटनैस से सभी का दिल जीत लेते हैं वहीं उनके बड़े बेटे आर्यन खान अपने किलर लुक से शाहरुख के जवानी के दिनों को याद दिलाते हैं और बेटी सुहाना, अपने ग्लैमरस अंदाज से हर कार्यक्रम की लाइमलाइट चुरा लेती है । सुहाना जहां भी जाती हैं, हमेशा सराहना का पात्र बनती है । सुहाना की तस्वीरें हमेशा से ही इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ देती हैं ।

और अब सुहाना की लेटेस्ट तस्वीर भी हमेशा की तरह तेजी से वायरल हो रही है । इस तस्वीर में सुहाना एक कैफ़े में बैठी हुईं नजर आ रही है और सूरज की रोशनी उनके चेहरे पर पढ़ रही है । सुहाना ने हल्के ग्रे कलर का टॉप पहना हुआ है और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है जो इस तस्वीर को यकीनन बेहद आकर्षक बना रही है । सुहाना की मुस्कान ही इस तस्वीर को देखने की असली वजह है ।

कथित तौर, पर यह तस्वीर लंदन में क्लिक की गई है जहां सुहाना इन दिनों अपनी पढ़ाई कर रही हैं।

शाहरुख खान की तरह, उनकी बेटी सुहाना खान का भी कलाकार बनने का सपना है । शाहरुख खान ने अपने कई इंटरव्यू में कहा था कि यदि सुहाना अभिनेत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें कोई एतराज नहीं है लेकिन इससे पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी करें । फ़िर भी ऐसा लगता है, सुहाना ने ग्लैमर वर्ल्ड में धीरे-धीरे कदम रखना शुरू कर दिया है । हाल ही मे, सुहाना ने करण जौहर के सुपरविजन में हाल ही में एक फ़ो्टोशूट करवाया था ।

शाहरुख खान के मुताबिक, सुहाना खान उनके परिवार की सबसे विन्रम व्यक्ति हैं ।