बीते महीने, हमने आपको बताया था कि, सुशांत सिंह राजपूत ने मणिपुर में सेना के जवानों के साथ काफ़ी अच्छा समय बिताया । कुछ फ़ोटो शेयर करके उन्होंने इसकी झलक भी दिखलाई थी । अब, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत ने सीआरपीएफ़ कैम्प में बिताए गए क्वालिटी टाइम के अपने अनुभव को वीडियो के जरिए बताया, जिसे आपको जरूर देखना चाहिए ।

पहले वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत सीआरपीएफ़ कैम्प में रोटियां बनाते हुए नजर आ रहे है । इस दौरान उनके पीछे शैफ़ भी नजर आ रहे है और भी सुशांत के इस हुनर को देख हैरान हैं कि कैसे वह एकदम गोल-गोल रोटियां बना रहे है । दूसरे वीडियो में, सुशांत एक बार फ़िर एम एस धोनी के अवतार में नजर आए और हैलमेट और पैड पहनकर बैटिंग करते हुए नजर आए । तीसरे वीडियो में, सुशांत राइफ़ल चलाते हुए नजर आ रहे है । पहली बार वह निशाना नहीं लगा पाए लेकिन दूसरी बार उन्होंने यह कर दिखाया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सुशांत सिंह राजपूत हालिया रिलीज फ़िल्म राब्ता में नजर आए थे, दुर्भाग्य से यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई । इन दिनों वह अपनी आगामी स्पेस ड्रामा फ़िल्म चंदा मामा दूर के, की तैयारी में जुटे हुए है । इस फ़िल्म के लिए उन्होंने नासा में खास ट्रेनिंग ली । इसी के साथ-साथ वह अभिषेक कपूर की आगामी फ़िल्म केदारनाथ के लिए भी काम कर रहे है । इस फ़िल्म में सुशांत के साथ सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करेंगी ।

Making round rotis as we prepare our lunch after our Commando training. #JaiJawan #JaiHind #ndtv watch it today!! #happyindependenceday

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

And flying some helicopter with #CRPF jawans. #JaiHind #happyindependenceday

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

And a different kind of shooting with INSAS rifle. Back to back Bullseye!! #JaiJawan #JaiHind #happyindependenceday

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on