ॠतिक रोशन के साथ मोहेंजोदारो से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली पूजा हेगड़े के पास कई सारी बड़ी फ़िल्में है । जहां साउथ में पूजा हेगड़े प्रभास के साथ राधे श्याम में नजर आएंगी वहीं बॉलीवुड में वह सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी । अपने पास ऐसी बड़ी फ़िल्मों को पाकर पूजा हेगड़े काफ़ी खुश हैं और इसे अपनी मेहनत का फ़ल मानती हैं ।

साउथ में प्रभास, बॉलीवुड में सलमान खान के साथ काम करने पर पूजा हेगड़े बोलीं, “मेरी मेहनत रंग ला रही है”

पूजा हेगड़े अपनी सभी फ़िल्मों के लिए उत्साहित

भारतीय सिनेमा में उनके अच्छे अवसरों के बारे में पूछे जाने पर, पूजा ने कहा, “पेशेवर रूप से, यह मेरे लिए बहुत ही रोमांचक समय है । मैं वही कर रही हूं जो मैं हमेशा से करना चाहती थी । मैं उन सभी लोगों के साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी । ऐसा लग रहा है कि मेरी मेहनत रंग ला रही है और इसके अलावा, मैं प्रशंसकों के बिना कुछ भी नहीं हूं जो उन फिल्मों के बारे में उत्साहित हैं जो मैं कर रही हूं और मुझे इतना समर्थन दिखा रहे हैं ।”

पूजा के पास अपने प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छे सरप्राइज है, क्योंकि वह आने वाले समय में विभिन्न फिल्मों के साथ उन्हें प्रभावित करने के लिए तैयार है ।

पूजा के पास कई बड़ी टिकट वाली फिल्मों में शामिल है, जिसमें सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली, रोहित शेट्टी की सिर्कस जिसमें रणवीर सिंह है, प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम और अखिल अक्किनेनी के साथ मोस्ट एलिजिबल बैचलर है ।