रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं । इसके लिए रणबीर अब संजय दत्त के लुक में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ़ उनकी फ़िल्म जग्गा जासूस रिलीज के लिए तैयार है जिसमें वह कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगे । इन सब के बीच रणबीर हाल ही में अपने व्यस्त शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने दुबई पहुंचे । यहां रणबीर की मुलाकात पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान, जो शाहरुख खान के साथ उनकी फ़िल्म रईस में नजर आई थी, से हुई, क्योंकि माहिरा भी इस अवॉर्ड्स शो का हिस्सा बनने के लिए वहां आईं थी । भले ही माहिरा खान को हिंदुस्तान में स्वीकार न किया जा रहा हो लेकिन बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनकी बॉंडिंग काफ़ी अच्छी हो गई है इसलिए तो अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर रणबीर और माहिरा खान ने जमकर मस्ती की ।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और माहिरा खान ने दुबई में आयोजित ग्लोबल टीचर प्रराइज में शिरकत की । इस इवेंट में दोनों के बीच अच्दी केमिस्ट्री दिखाई दी । इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान रणबीर और माहिरा काफी घुल-मिलकर बात कर रहे थे । रणबीर कपूर के एक फैन क्लब में उनका बैकस्टेज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें माहिरा खान रणबीर के हाथ जोड़ती हुईं नजर आ रही हैं । इस वीडियो में माहिरा खान रणबीर कपूर से सिफारिश करते और हाथ जोड़कर कुछ कहते नजर आ रही हैं । चुंकि वीडियो में आवाज नहीं है इसलिए इस बात का पता नहीं लगाया जा सकता कि दोनों के बीच आखिर ऐसी क्या बात हुई थी ।

एक अन्य वीडियो में माहिरा पीछे से आकर रणबीर को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं ।

Ranbir Kapoor and Mahira Khan backstage at the Global Teacher Prize ceremony - 3 #RanbirKapoor #Ranbir #MahiraKhan

#GlobalTeacherPrizeEvent

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

इस समारोह में रणबीर ने अरमानी की टक्सीडो पहनी थी जिसमें वह हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे, वहीं माहिरा लाल रंग की ड्रेस में काफ़ी खूबसूरत लग रही थी ।

गौरतलब है कि रईस, माहिरा की डेब्यू फिल्म थी, लेकिन इसके बाद भी वह अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर सकीं । गौरतलब है कि पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में बैन होने की वजह से उन्हें इस फिल्म के प्रमोशन से दूर रखा गया । माहिरा जिंदगी चैनल पर आने वाले शो हमसफर से चर्चित हुई थीं, इस शो में फवाद खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे ।