पावरकपल कहे जाने वाले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली, जो पिछले 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है, फ़ाइनली सोमवार, 11 दिसंबर को सात समंदर दूर, इटली में शादी के बंधन में बंध गए ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी परिवार के सदस्यों और बेहद करीबी दोस्तों की उपस्थिती में एक निजी समारोह के अंतर्गत संपन्न हुई । अनुष्का के माता-पिता और भाई कर्नेश शर्मा और विराट की मम्मी और भाई का परिवार और दोनों के कजिन्स इस शादी में शामिल हुए । ये शादी हिंदु रीति-रिवाज के तहत की गई ।

शादी समारोह से पहले, शादी से पहले सभी समारोहों को परिवार के सदस्यों के बीच पूरा किया गया । विराट और अनुष्का ने एक निजी समारोह में हर किसी जोड़े की तरह शादी से पहले रिंग सेरेमनी की । सगाई की अंगुठी पहनने के बाद विराट ने अनुष्का को प्यारभरा किस दिया और इस दौरान बैकग्राउंड में एड शीरान का फ़ेमस ट्रेक 'थिंकिंग आउट लाउड' बज रहा था ।

अनुष्का शर्मा अपनी सगाई के दौरान रेड वेलवेट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी जबकि विराट टक्स में काफ़ी डेशिंग लग रहे थे । दुल्हा और दुल्हन के लिए दिग्गज फ़ैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने हर फ़ंक्शन के लिए ड्रेस डिजाइन की । सगाई समारोह के बाद वह अपने परिवारजनों से मिठाई खाते हुए नजर आए ।

यह सुनने में आ रहा है कि ये नवविवाहित जोड़ा 21 दिसंबर को नई दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन आयोजित करेंगे, इसके बाद फ़िल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के दोस्तों के लिए मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा । रिसेप्शन के बाद, विराट कोहली दक्षिण अफ़्रीका निकलेंगे जहां वह अपनी आगामी सीरिज की तैयारियां शुरू करेंगे और अनुष्का नया साल उन्हीं के साथ मनाएंगी । एक बार जब यह जोड़ी दिल्ली से मुंबई लौट आएगी, उसके बाद, ये जोड़ी जल्द ही मुंबई के वर्ली इलाके में लिए अपने नए घर में शिफ़्ट हो जाएंगे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा 2018 जनवरी में मुंबई लौटेंगी और फ़िर आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म, जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगी, की शूटिंग शुरू करेंगी । अनुष्का जल्द ही अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म परी के प्रमोशन में भी जल्द ही जुटेंगी । यह फ़िल्म 9 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह अपनी एक आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया की तैयारियां भी शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी ।