पॉप सिंगर माइकल जैक्सन ने भले ही दुनिया से अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके गाने और डांस मूव आज भी लोगों के जहन में जिंदा है । मून वॉक और ऐंटिग्रैविटी मूव जैसे कई ऐसे डांसिंग मूव के जनक और किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन के 60वें जन्मदिन पर जहां पूरी दुनिया उन्हें अपने-अपने तरीके से याद कर रही है वहीं माइकल जैक्सन को अपना गुरु मानने वाले बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें अपने तरीके से एक श्रंद्धांजली दी है । टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माइकल के डांस स्टेप्स को बेहतरीन अंदाज में कॉपी करते हुए माइकल जैक्सन को श्रद्धांजली दी है ।

combine

हू-ब-हू माइकल जैक्सन की तरह थिरके टाइगर श्रॉफ

माइकल को अपने अंदाज में ट्रिब्यूट देते हुए टाइगर व्हाइट सूट, ब्लू शर्ट पर ब्लैक कैप लगाए नजर आ रहे हैं । इस वीडियो में टाइगर हू-ब-हू माइकल जैक्सन की तरह थिरक रहे हैं । इसे साझा करते हुए टाइगर ने लिखा, "उन्हें जन्मदिन की बधाई जिनकी वजह से मैं जो हूं, वो बन पाया हूं ।" टाइगर ने यह वीडियो घंटे भर पहले साझा किया, इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है । वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब टाइगर ने माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दिया हो ।

गौरतलब है कि, पॉप किंग माइकल जैक्सन का जन्म 29 अगस्त, 1958 को हुआ था यदि आज वे जिंदा होते तो अपना 60वां जनम दिन मनाते । बॉलीवुड के कई सितारों ने माइकल जैक्सन के डांस मूव्स से प्रेरित होकर डांस के क्षेत्र में हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई । और टाइगर भी उन्हीं अभिनेता में से एक है । बॉलीवुड में टाइगर अपने एक्शन के साथ-साथ डांसिंग को लेकर भी खूब जाने जाते है ।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ ने खरीदा 8 बैडरूम वाला अपने सपनों का आशियाना, ऐसा होगा उनका लग्जरी होम !

फ़िल्मों की बात करें तो, टाइगर इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम भूमिका में नजर आएंगी ।