सलमान खान ने हाल ही में अपने ब्रांड बीइंग स्ट्रॉन्ग से परिचित करवाया था और अब, एक वीडियो रिलीज़ किया है जो फिट रहने के लिए वेट लिफ्टिंग और जिम उपकरणों का अधिकतम उपयोग करने वाले सभी लोगों के लिए प्रेरणादायक । फ़िल्म वांटेड के अभिनेता सलमान खान ने आज दिन की शुरुआत में अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो रिलीज़ किया है, जिसमें स्मिथ मशीन के सेट अप के साथ टाइम लैप्स को मशीन के ऊपर एक केबल क्रॉस के मिश्रण के साथ दिखाया गया है और वह इस पर कई प्रकार की वर्क आउट एक्सरसाइज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं ।

सलमान खान ने लॉंच किए बीइंग स्ट्रांग फ़िटनेस उपकरण, अपने जिम रुटीन की भी दिखलाई एक झलक

वीडियो में सलमान खान एक्सरसाइज़ करते दिखाई दे रहे हैं

यहाँ सलमान कई तरह की एक्सरसाइज़ करते दिखाई दे रहे हैं जैसे कि वार्मिंग फॉर शोल्डर रोटेटर कफ, साइड लेटरल राइजिंग, रोइंग, लैट्स पुल डाउन, चेस्ट पुल डाउन, हैमस्ट्रिंग स्ट्रीच, सिंगल लेग बेंच प्रेस, वेट लेग प्रेस और भी बहुत कुछ शामिल है।

वीडियो के अंत तक, आप निश्चित रूप से मांसपेशियों में अंतर देख सकते हैं क्योंकि प्रत्येक एक्सरसाइज़ ने पक्ष में काम किया है और अभिनेता ने निश्चित रूप से इस लॉकडाउन का सबसे अच्छा उपयोग किया है। यह पहली बार है जब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा एवं विस्तृत वीडियो डाला है और यह वास्तव में बेहद प्रेरणादायक है ।

अभिनेता ने हाल ही में फिल्म 'वांटेड' की रिलीज़ के 11 सफल वर्षों का जश्न मनाया था।