90 के दशक में आई सलमान खान अभिनीत फ़िल्म जुड़वा किसे याद नहीं होगी, हर कोई इसके आईकॉनिक डांस नंबर का प्रशंसक रहा था और आज भी है तभी तो जब इस दौर में इस फ़िल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है तो इसके हिट और लोकप्रिय गाने 'टन टना टन' और 'ऊंची है बिल्डिंग' को फ़िल्म में बरकरार रखा है ।

अब 20 साल बाद, वरुण धवन एक बार फ़िर 90 के दशक के चार्म को आधुनिक दर्शकों के लिए अपनी आगामी फ़िल्म जुड़वा 2 के साथ वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं । हालांकि फ़िल्म रिलीज होने में अभी समय है लेकिन फ़िल्म में क्या-क्या धमाल होगा इसकी एक छोटी सी झलक हमें देखने को मिली आईफ़ा अवॉर्ड्स 2017 में जो कि इस बार न्यूयॉर्क में आयोजित हुआ ।

आईफ़ा 2017 में, सलमान खान ने अपने कुछ गीतों पर ड़ांस कर इस समारोह का समापन किया । और इस दौरान एक गाने पर वरुण धवन भी सलमान खान के सथ थिरके और वो था जुड़वा का गाना 'टन टना टन' । हर कोई दोनों को इस गाने पर साथ थिरकता देख हैरान रह गया, दोनों ने अपने जबरदस्त डांस मूव्स से सभी को खुश कर दिया ।

डेविड धवन द्दारा निर्देशित फ़िल्म जुड़वा 2 दरअसल, 1997 में आई सलमान खान अभिनीत फ़िल्म जुड़वा का सीक्वल है । जुड़वा 2 में वरुण धवन के अलावा, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इस साल 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

You have to watch out for @varundvn & @BeingSalmanKhan's performance tonight at 7PM! #IIFAAwards2017

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

#spoileralert @beingsalmankhan & @varundvn performing together on #iifa2017

A post shared by Colors TV (@colorstv) on