दिग्गज अदाकारा रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने हाल ही में अपने स्कूल फ़ेयरवेल के बाद एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने यादों को संजोया है । एक अकादमिक प्रतिभाशाली, राशा थडानी ने हाल ही में अपनी पढ़ाई पूरी की है और अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए कमर कस रही है।

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की स्कूलिंग हुई पूरी ; अब अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार

राशा थडानी ने अपने स्कूल को विदाई दी

अपने अनुभव को शब्दों में बयां करते हुए, राशा थडानी ने अपने स्कूल के आखिरी दिन की झलक दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया, “ हमारा स्कूल का आखिरी दिन, हमारा दूसरा घर। 14 साल, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह खत्म हो गया है। हम अपने सीनियर्स को एक के बाद एक बैच ग्रेजुएट होते हुए देखते थे, हमने कभी उम्मीद नहीं की थी कि हमारा आखिरी दिन इतनी जल्दी आ जाएगा। जीवन में कुछ भी हासिल करने के लिए स्कूल निश्चित रूप से मेरे लिए पहला कदम रहा है, अपने पहले मील के पत्थर को पार करने पर गर्व है क्योंकि मैंने अपनी आगे की यात्रा के लिए कदम उठाया है।

अपने जीवन के एक महत्वपूर्ण अध्याय का समापन करते हुए, मैं यादों, अनुभवों और सीखों के एक पिटारे के साथ, लोगों के सबसे अद्भुत ग्रुप के बदौलत आगे बढ़ रही हूं। हर साल पीछे मुड़कर देखने पर, विज्ञान, गणित, इतिहास, भूगोल, नए शिक्षक, एक अच्छी स्टूडेंट होने के लिए गोल्ड स्टार्स, किताबें भूल जाना, कक्षा में खाना, और निश्चित रूप से पकड़े जाना, मैं आभारी हूं कि मुझे ऐसी रोमांचक यात्रा का सफ़र करने का अवसर मिला। मेरे सपोर्टिव और प्रेरक शिक्षकों, सहायक कर्मचारियों, हाउसकीपिंग, सिक्योरिटी और मेरे सभी क्लासमेट्स के लिए धन्यवाद, मैं इससे साथ बेहतर 14 साल नहीं मांग सकती थी। ”

View this post on Instagram

A post shared by Rasha (@rashathadani)

हाल ही में, राशा थडानी ने अपनी शानदार तस्वीरों के साथ जनता का ध्यान आकर्षित किया, क्योंकि वह अपनी मां की पद्म श्री जीत के सम्मान समारोह में शामिल हुईं। उन्होंने अपनी मां रवीना टंडन के लिए एक खूबसूरत संदेश भी पोस्ट किया, जिसे हर तरफ से प्यार मिला।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, राशा जल्द ही फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर की आगामी फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में राशा के साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन नजर आएंगे । साथ ही अजय देवगन का भी एक्शन पैक्ड कैमियो रहेगा ।