पूरे 4 साल बाद सलमान खान एक बार फिर ईद पर अपनी फ़िल्म, किसी का भाई किसी की जान लेकर आ रहे हैं । फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबातीपूजा हेगड़ेजगपति बाबूभूमिका चावलाविजेंदर सिंहअभिमन्यु सिंहराघव जुयालसिद्धार्थ निगमजस्सी गिलशहनाज गिलपलक तिवारी और विनाली भटनागर भी अहम रोल में नज़र आएँगे । कल यानि 10 अप्रैल को किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसे काफ़ी लोगो पसंद कर रहे हैं । लेकिन जहां किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर को कुछ लोग मास ओरिएंटेड बता रहे हैं वहीं सलमान पर ये भी इल्जाम लग रहे हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए असल में सिक्स पैक एब्स नहीं बनाए हैं, ये सब VFX की देन है । ट्रेलर लॉन्च के मौक़े पर सलमान ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों का सबूत के साथ करारा जवाब दिया ।

किसी का भाई किसी की जान में नकली सिक्स पैक एब्स दिखाने के आरोपों का सलमान खान ने सबूत के साथ दिया करारा जवाब, बीच इवेंट में शर्ट उतारकर दिखाए एब्स और कहा- “तुमको लगता है VFX से ऐसा होता है”

सलमान खान ने दिखाए अपने एब्स

किसी का भाई किसी की जान का टीजर आने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान के एब्स का खूब मजाक उड़ाया गया था । दावा किया गया था कि इन्हें वीएफएक्स की मदद से बनाया गया है । सोशल मीडिया पर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं जहां, उनके बॉडी डबल परवेज की फोटो को दिखाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि सलमान ने असली बॉडी नहीं बनाई है, ये सब बॉडी डबल का कमाल है । ये बात सलमान से इवेंट के दौरान भी पूछ ली गई । सलमान ने भी बीच इवेंट अपनी शर्ट के बटन खोलकर ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी ।

सलमान ने अपने एब्स शो कर साबित किया कि फिल्म में दिख रहा उनका फिट फिजीक, VFX नहीं उनकी खुद की मेहनत है । शर्ट उतार कर सलमान ने मीडिया को देखते हुए कहा- “तुमको लगता है VFX से ऐसा होता है

जैसा कि सभी को पता है कि सलमान कितने फिटनेस फ्रीक हैं । सलमान ने अपनी बॉडी और एब्स पर बहुत मेहनत की है और इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी देखने को खूब मिलता है । सलमान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शर्टलेस फोटो शेयर की थी । इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- “मैं भले ही चिल करता दिख रहा हूं, लेकिन कर नहीं रहा हूँ ।