कैटरीना कैफ़ इन दिनों काफ़ी व्यस्त है और हाल ही में उन्होंने अपनी एक्शन से भरपूर फ़िल्म टाइगर जिंदा है, की शूटिंग को पूरी तरह से खत्म किया है । काम के अलावा एक और चीज है जिसके प्रति कैटरीना कैफ़ काफ़ी जुनूनी है और वो है हेल्थी लाइफ़स्टाइल । वह डेली वर्क आउट करना और ट्रेनिंग लेना कभी नहीं छोड़ती है ।

बीते साल, हुए ड्रीम टूर के बाद कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट काफ़ी अच्छी दोस्त बन गई है । दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बीताती है । अभी पिछले दिनों कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट ने एक साथ वर्क आउट किया ।

रविवार के दिन, कैटरीना कैफ़ ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह पूल में ट्रेनिंग लेती हुई नजर आ रही हैं । इसमें कैटरीना अपने ट्रेनर से स्विमिंग के कुछ लेसन लेती हुई नजर आ रही है लेकिन इसी के साथ वह अपनी दोस्त आलिया भट्ट को भी बहुत मिस कर रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए कैट ने आलिया भट्ट को मिस करते हुए लिखा, “Still at it. Missed u @aliaabhatt.”

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी एक्शन ड्रामा फ़िल्म टाइगर जिंदा है की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुईं है । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।