आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल में नजर आईं अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख ने भले ही चुनिंदा फ़िल्में की हों लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में होती है । इन दिनों अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी फ़ातिमा सना शेख न हाल ही में बॉलीवुड हंग़ामा से फ़ैशन से संबंधित बात की जिसमें उन्होंने फ़ैशन को लेकर अपनी पसंद-नापसंद बताई । इसी दौरान फ़ातिमा सना शेख ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का फ़ैशन स्टाइल सबसे ज्यादा अच्छा लगता है ।

Watch: कंगना रनौत की तारीफ़ करते नहीं थक रहीं फ़ातिमा सना शेख !

फ़ातिमा सना शेख को पसंद हैं कंगना रनौत की साड़ी

जब फ़ातिमा से पूछा गया कि उन्हें किस बॉलीवुड अभिनेत्री का फ़ेशन सेंस सबसे अच्छा लगता है तो उन्होंने बिना समय गंवाए कंगना रनौत का नाम लिया । फ़ातिमा ने कहा, “मुझे लगता है कि कंगना का फ़ैशन स्टाइल काफ़ी शानदार है । जब भी वह कहीं जाती है एक दिवा की तरह लगती है ।”

इसके बाद जब फ़ातिमा से पूछा गया कि यदि उन्हें किसी बॉलीवुड स्टार की वॉर्डरोब लूटने का मौका मिले तो वह किसकी वॉर्डरोब लूटेंग़ी ? तो फ़ातिमा ने रणवीर सिंह और कंगना रनौत का नाम लिया । क्योंकि फ़ातिमा को लगता है कि रणवीर काफ़ी कलरफ़ुल कपड़े पहनते हैं और कंगना जो भी भारतीय लिबास पहनती हैं वह शानदार होता है खासकर साड़ी । क्योंकि फ़ातिमा को भी साड़ी काफ़ी पसंद है । इसलिए वह कंगना की वॉर्डरोब को लूटना चाहेंग़ी ।

फ़ातिमा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फ़िल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी । इससे पहले फ़ातिमा आमिर खान अभिनीत ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में दिखाईं दी थी ।