WATCH-Alia-Bhatt-grooves-at-her-best-friend’s-sangeet-tears-up-during-her-friends-performance-in-Jodhpur-1

ग्लैमरस लाइफ़ से परे, आलिया भट्ट ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा समय निकाला । आलिया, जो अपने दोस्तों के साथ बेहद जुड़ी हुई है, अक्सर अपने दोस्तों के साथ हैंग आउट करती हुई नजर आती है और ये साफ़ करता है कि उनकी लाइफ़ में उनके दोस्तों की एक खास जगह है । इसलिए जब उनकी बेस्त फ़्रेंड की शादी हुई तो वो अपने सब काम छोड़कर उसकी शादी में शामिल हुई और जमकर मस्ती की । आलिया ने अपनी बेस्ट फ़्रेंड कृपा मेहता की शादी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और अपनी सहेली की शादी को एक यादगार बना दिया ।

WATCH-Alia-Bhatt-grooves-at-her-best-friend’s-sangeet-tears-up-during-her-friends-performance-in-Jodhpur-2

बीते हफ़्ते, आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ़्रेंड कृपा मेहता की शाही शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर रवाना हुई । इस शादी में आलिया की सभी बचपन की सहेलियां मौजूद थी और पूरी शादी के दौरान सभी ने जमकर मस्ती की । आलिया ने संगीत सेरेमनी के दौरान कई गानों पर परफ़ोर्म भी किया । आलिया ने मुबारका के 'हवा हवा', बार बार देखो के 'नच दे सारे' पर डांस किया ।

WATCH-Alia-Bhatt-grooves-at-her-best-friend’s-sangeet-tears-up-during-her-friends-performance-in-Jodhpur-3

अपनी बेस्ट फ़्रेंड की परफ़ोरमेंस के दौरान आलिया भट्ट काफ़ी इमोशनल हो गई क्योंकि अब उनकी सहेली अपनी जिंदगी के नए पड़ाव पर कदम रखने जा रही है । अपनी सहेली को नाचता देख आलिया की आंखों में आंसू आ गए और इस दौरान वह अपने आंसू पोंछते हुए नजर आई ।

WATCH-Alia-Bhatt-grooves-at-her-best-friend’s-sangeet-tears-up-during-her-friends-performance-in-Jodhpur-4

आलिया भट्ट मेघना गुलजार की आगामी फ़िल्म राजी में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म एक किताब पर आधारित है । यह फ़िल्म 11 मई 2018, को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की तैयारी भी शुरू कर दी है । यह फ़िल्म 15 अगस्त 2019, को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इन दिनों आलिया रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग कर रही है ।

WATCH-Alia-Bhatt-grooves-at-her-best-friend’s-sangeet-tears-up-during-her-friends-performance-in-Jodhpur-5

WATCH-Alia-Bhatt-grooves-at-her-best-friend’s-sangeet-tears-up-during-her-friends-performance-in-Jodhpur-6