अक्षय कुमार न केवल अपनी बेहतरीन अदायगी के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपनी हेल्थी लाइफ़ स्टाइल और फ़िटनैस के लिए भी जाने जाते है । अक्षय कुमार अपनी फ़िटनेस के लिए काफ़ी सख्त है । किसी भी परिस्थिती में वह अपने रुटीन वर्क आउट को नहीं छोड़ते है । हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वर्क आउट रुटीन का एक वीडियो शेयर किया है, जो किसी को भी फ़िटनेस के लिए प्रेरित कर सकता है ।

WATCH: पेट और कमर की मसल्स के लिए अक्षय कुमार सीखा रहे हैं एक्सरसाइज

फ़िट इंडिया के लिए प्रेरित करते अक्षय कुमार

हाल ही में ये सुनने में आया था कि, अक्षय केसरी के सेट पर घायल हो गए । लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी और लगातार शूटिंग करते रहे । अक्षय ने इसके बाद, अपने पेट और बेक मसल्स की कोर ट्रेनिंग के लिए अपने वर्क आउट वीडियो को शेयर किया, इसे देखकर लगा कि चोट में भी अक्षय की फ़िटनैस का जवाब नहीं है । इस वीडियो में वह गोल आकार में बनी हुई लकड़ी के बड़े माला को कमर से गोल-गोल घुमा रहे हैं । इतना ही नहीं, उन्होंने अपने वीडियो में यह जिक्र भी किया है कि इसकी एक्सरसाइज से क्या प्रभाव पड़ेगा । इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “लकड़ी की बनी माला से कोर ट्रेनिंग कर रहा हूं । यह स्टमक मसल और कमर के लिए काफी फायदेमंद है । फिट इंडिया का समय आ गया है ।'

 यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार की 'देशभक्ति' से राज ठाकरे को हो रही है प्रोब्लम

फ़िल्मों की बात करें तो, अक्षय के पास फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । पिछले महीने वह आर बाल्की की फ़िल्म पैड मैन में नजर आए थे । जल्द ही अक्षय रीमा कागती की आगामी फ़िल्म गोल्ड में नजर आएंगे, यह फ़िल्म इसी साल सालों अगस्त को रिलीज होगी । एक्सेल एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म स्वतंत्रता के बाद भारतीय हॉकी टीम के पहले गोल्ड मेडल की जीत पर बेस्ड है ।

यह भी पढ़ें : ये 10 तस्वीरें बयां करती हैं कि अक्षय कुमार एक "परफ़ेक्ट फ़ैमिली मैन" हैं

फ़िलहाल अभिनेता केसरी की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म में अक्षय के साथ परिणिती चोपड़ा नजर आएंगी । इसके अलावा वह कॉमेडी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 में भी नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।