ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर इन दिनों मुंबई के स्टूडियो में वॉर 2 के अहम सीक्वेंस शूट कर रहे हैं । हाल ही में वॉर 2 जूनियर एनटीआर का न्यू लुक सामने आया था जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा दी । और अब वॉर 2 के सेट से शूटिंग करते हुए ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की तस्वीरें लीक हुई हैं ।

वॉर 2 के सेट से लीक हुई अहम सीक्वेंस शूट करते हुए ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की तस्वीरें ; फ़िल्म में दिखेगा दोनों का फेस-ऑफ

वॉर 2 से लीक हुई ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की तस्वीरें

लीक हुई तस्वीरों में एक तरफ़ जहां ऋतिक अपने किरदारकबीरके लुक में व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट पहने कॉफी पीते नजर आ रहे हैं वहीं जूनियर एनटीआर सेट पर एंट्री करते हुए ब्लैक कार्गो और टी-शर्ट में नज़र आ रहे हैं । हालांकि, उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है ।

रिपोर्ट्स की मानें तो, वॉर 2 में ऋतिक और जूनियर एनटीआर का एक तगड़ा फेस-ऑफ भी देखने को मिलेगा । वॉर 2 में ऋतिक लीड एक्टर हैं, जो फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आएंगे । वहीं, जूनियर एनटीआर मेन विलेन का रोल निभा रहे हैं ।

वॉर 2 साल 2019 में आई वॉर का सीक्वल है । ओरिजिनल फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर नजर आए थे । यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था ।