नहीं ये कोई महज आकर्षित करने वाली हेडलाइन नहीं है । मीरा राजपूत ने हाल ही में अपनी लाव लाइफ़ के बारें में कई रोमांचक खुलासे किए है । जैसा की हम सभी जानते हैं कि मीरा राजपूत काफ़ी बेबाकी से अपने बयान देती है और अपनी बात रखने में जरा भी नहीं शर्माती है । भले ही मीरा राजपूर फ़िल्मी बैकग्राउंड से नहीं हो लेकिन उन्होंने बहुत जल्द फ़िल्म इंडस्ट्री में खुद की एक अलग पहचान बना ली ।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कभी भी कैमरा फ़ेस करने से नहीं शरमाई है । कुछ समय पहले मीरा अपने पति शाहिद के साथ करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण में नजर आई थी । यहां उन्होंने कई हैरत अंगेज खुलासे किए जो काफ़ी चर्चा का विषय बने । इसके अलावा मीरा ने एक बार मातृत्व पर भी एक विवादित टिप्पणी देकर आलोचना का शिकार हो चुकी है ।

मीरा राजपूत का रोमांचक खुलासा, 'बेड पर शाहिद कपूर…होते हैं'

सेक्स लाइफ़ को लेकर मीरा राजपूत ने किए रोमांचक खुलासे

एक बार फ़िर मीरा छोटे पर्दे पर अपने पति शाहिद के साथ नेहा धूपिया के मनोरंजक चैट शो वोग BFFs में नजर आने वाली है । और इस शो में मीरा कुछ क्रेजी और पागलपंती (हमारे लिए) से भरे खुलासे करने वाली है और अपने पति शाहिद,रिलेशनशिप, मिशा और सेक्स लाइफ़ के बारें में रोमांचक खुलासे करने वाली है । इस एपिसोड के दौरान मीरा ने अपने वैवाहिक जीवन से जुड़ी बेहद मजेदार बातों का खुलासा किया ।

शो के एक 'स्केरी स्पाइस' सेग्मेंट से्शन के दौरान, नेहा ने मीरा से पूछा कि बेड पर उनका पसंदीदा पोजिशन क्या है ? इस सवाल को सुनते ही शाहिद ने मीरा का इसका जवाब नहीं देने और आगे बढ़ने की सलाह दी। इस सवाल का जवाब दिए बिना आगे बढ़ने की शाहिद की सलाह पर मीरा ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह (शाहिद) कंट्रोल फ्रीक हैं । इसके बाद शाहिद का चेहरा शर्म से लाल हो गया । इतना ही नहीं मीरा ने शाह्दि को सबसे ज्यादा बोर व्यक्ति भी बताया ।

यह भी पढ़ें : आयुष्मान खुराना का खुलासा, 'भूमि पेडनेकर एक घंटे भी बिना सेक्स के नहीं रह सकतीं'

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहिद अपने फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म पद्मावत के बाद अपनी आगामी फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में जुट गए है ।