कोरोना वायरस एक संकट बनकर देश के सामने आया है । कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण कई लोग आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं । इसलिए बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने आर्थिक तंगी को झेल रहे लोगों में एक नया आत्मविश्वास भरने का फ़ैसला किया है । विद्युत जामवाल ने एक नई पहल की शुरूआत की है जिसका नाम है 'गुडविल फोर गुड' । इस पहल का अहम उद्देश्य देश के हर उस व्यक्ति के अदभुत विचारों और उनकी क्षमता को प्रोत्साहित करना है जो बदलाव ला सकते हैं । विद्युत जामवाल इस पहल के जरिए देश के हर हिस्से से आए अदभुत विचारों का समर्थन करेंगे ।

कोरोना काल में विद्युत जामवाल अपनी ‘गुडविल फोर गुड’ पहल के साथ लोगों को आर्थिक संकट से उबारेंगे

विद्युत जामवाल अब हताश लोगों की आर्थिक हेल्थ बनाएंगे

जहां एक तरफ पुरी दुनिया घर बैठे एक बड़ी महामारी के खिलाफ लड़ रही है वहीं दूसरी तरफ वे न केवल आमदनी के स्रोत को खो रहे हैं बल्कि खुद की क्षमताओं पर भी संदेह कर रहे हैं । इस बात को ध्यान में रखते हुए ही विद्युत ने 'गुडविल फोर गुड' नाम पहल की शुरूआत की थी । लॉकडॉउन की शुरुआत से ही विद्युत अपने फैंस को फिजिकली और मैंटैली फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करते आए हैं, और अब वे इस बड़ी योजना के ज़रिए लोगो को भी फिट रहने में मदद करेंगे ।

फ़ैंस के प्यार का आभार व्यक्त करेंगे

‘गुडविल फॉर गुड’ न केवल उन्हें इस आर्थिक आघात से उभरने के लिए मदद करेगा बल्कि उन्हें व्यापार/उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए एक विश्वसनीय मंच भी प्रदान करेगा । विद्युत, जिन्होंने हमेशा से अदभुत विचारों का समर्थन किया है, निःशुल्क अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन विचारों को बढ़ावा देंगे और उन्हें इसके लिए प्रोत्साहित करेंगे । विद्युत ने इस पहल के जरिए पिछले कई सालों से उनके फैंस द्वारा मिले गए प्यार और सम्मान का आभार व्यक्त करने का फैसला किया है। वे न केवल देश के दूरदराज के कोनों से अद्वितीय विचारों को बढ़ावा देंगे, बल्कि उन्हें दुनियाभर के टारगेट मार्केट तक पहुंचने में मदद भी करेंगे ।

बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं विचार

वहीं इस बारें में विद्युत का मानना है कि, “आज मैं जो कुछ भी हूं वह पिछले कई सालों से लोगो द्वारा मिले प्यार और सम्मान की वज़ह से हूं । ‘गुडविल फोर गुड’ यह मेरे दिल के बहुत करीब है और समाज द्वारा दिए गए इस प्यार और सम्मान का आभार व्यक्त करने का यह मेरा अपना तरीका है । मेरे पास ऐसे कई विचार हैं जो बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं, पर उनके पास अपने इन अद्भुत विचारो को प्रदर्शित करने के लिए कोई मंच नहीं । इस पहल के माध्यम से, मैं उन शानदार विचारों को और उनके अपरंपरागत प्रस्तावों को बढ़ावा दूंगा ।”