अभिनेता विद्युत जामवाल ने 10  दिसंबर को बेहद अनूठे तरीक़े से अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । विद्युत जामवाल ने हिमालय की गोद में प्रकृति के क़रीब रहकर जंगल में अकेले अपने साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया । जंगल में खाना पकाने से लेकर नदी में नहाने, और पहाड़ों की गोद में ख़ुद को ख़ुद से जोड़ा । विद्युत ने अपने इस अनूठे बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें हर किसी का ध्यान उनके लुक पर गया क्योंकि विद्युत ने न्यूड होकर हिमालय की गोद में प्रकृति के क़रीब रहकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया । रणवीर सिंह की तरह विद्युत जामवाल का ये न्यूड फ़ोटोशूट चर्चा का विषय बन गया है ।

विद्युत जामवाल ने न्यूड होकर हिमालय की गोद में प्रकृति के क़रीब रहकर जंगल में अकेले सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे ; वायरल हुई न्यूड तस्वीरें

विद्युत जामवाल का न्यूड फ़ोटोशूट

विद्युत ने अपने न्यूड फ़ोटोशूट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “यह 14 वर्षों से अधिक समय से मेरा अनोखा वार्षिक अनुष्ठान रहा है। हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापस- परमात्मा का निवास, 14 साल पहले शुरू हुई थी । इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल सात से 10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया ।

विद्युत ने आगे लिखा, “विलासिता और प्रशंसा के जीवन से जंगल में आकर मुझे अपना एकांत ढूंढना और 'मैं कौन नहीं हूं' को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि 'मैं कौन हूं' को जानने के साथ-साथ खुद के लिए संघर्ष करने का पहला कदम है । मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं और मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं, जो खुशी और प्यार के कंपन प्राप्त और उत्सर्जित कर रहा है ।

उन्होंने आगे कहा, “यही वह जगह है, जहां मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं, अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं, यह पुनर्जन्म है । यह भी साझा करना पसंद करूंगा कि यह एकांत मन के लिए अकल्पनीय है, लेकिन जागरूकता में होने पर ही अनुभव होता है। मैं अब अपने अगले अध्याय क्रैक के 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार और उत्साहित हूं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, विद्युत जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म क्रैक में नज़र आयेंगे । क्रैक का निर्देशन आदित्य दत्त द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने पहले 2005 में हिमेश रेशमिया अभिनीत रोमांटिक थ्रिलर आशिक बनाया आपने का निर्देशन किया था ।  क्रैक एक स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फ़िल्म है जिसमें विद्युत खेल स्टंट्स करते हुए नज़र आएंगे ।