सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके बारें में उनके फ़ैंस हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं । हाल ही में सलमान खान ने भरी महफ़िल में अपने एक सीक्रेट से पर्दा हटाया है जिसे शायद ही कोई अभी तक जानता होगा । सलमान खान ने अपना ये सीक्रेट कपिल शर्मा के सामने उमंग 2020 में खोला ।VIDEO: सलमान खान ने खोला अपना सीक्रेट, “कैटरीना कैफ़ की हर फ़ोटो ज़ूम करके देखता हूं”

सलमान खान के लिए स्पेशल हैं कैटरीना कैफ़

मुंबई पुलिस के वार्षिक शो उमंग 2020 में पहुंचे सलमान ने स्टेज पर कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान अपना सीक्रेट खोला । भले ही सलमान शादी के सवाल को हमेशा टाल देते हों लेकिन एक ऐसी शख्स हैं जो उनके दिल में एक खास जगह रखती हैं और इसलिए वह उनकी हर एक फ़ोटो को जूम कर करके देखते हैं ।

मुंबई पुलिस के वार्षिक शो उमंग 2020 के दौरान जब कपिल सलमान और कैटरीना से बात करते हैं तो वह सलमान से पूछते हैं कि,सोशल मीडिया पर ढेरो फैन्स और लड़कियां उन्हें मैसेज करती हैं। क्या उन्होंने कभी किसी लड़की के प्रोफाइल में जाकर उसकी तस्वीर खोलकर उसे जूम करके देखा है ? इस पर सलमान कैटरीना की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, “मैंने वो कभी नहीं किया लेकिन मैं इनकी हर तस्वीर को जरूर जूम करके देखता हूं ।”

सलमान की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसते हैं । बता दें कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी कई हिट फ़िल्में दी हैं ।