ऑल-इन-वन सलमान खान एक्टर, सिंगर, कहानी राइटर, प्रोड्यूसर और एक सफ़ल बिजनैसमैन तो हैं ही लेकिन अब उनकी एक और स्किल सामने आई है और वो है कुकिंग स्किल । सलमान खान के इस कुकिंग टैलेंट को सामने लेकर आईं हैं उनकी ऑनस्क्रीन मां बीना काक । हाल ही में बीना काक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में सलमान खान कच्चे प्याज का अचार डालते हुए नजर आ रहे हैं ।

VIDEO: सलमान खान की छुपी हुई कुकिंग स्किल आई सामने, रेसिपी के साथ देखें कैसे झटपट तैयार किया कच्चे प्याज का अचार

सलमान खान ने झटपट तैयार किया कच्चे प्याज का अचार

फ़िल्म मैंने प्यार क्यों किया में सलमान की मम्मी का किरदार निभाने वाली बीना काक ने सलमान के इस छुपे हुए टैलेंट को दुनिया के सामने रखा है । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “हमारा सलमान हरफनमौला, कुछ ही सेकंड में कच्चे प्याज का अचार तैयार कर दिया । उसे मस्ती पसंद है । मेहनती है, पेंटर है, एक्टर है, सिंगर है । सलमान अपने हाथ कुकिंग में भी आजमाना चाहते हैं । यहां उन्होंने कच्चे प्याज का अचार बनाया । जयपुर में ऐसा घर जिसे उनका पूरा परिवार पसंद करता है । रेसिपीः ढाई सौ ग्राम प्याज काटें, एक चम्मच सौंफ, एक चम्मच कलौंजी, नमक स्वादानुसार, दो चम्मच सरसों का तेल, इसको अच्छे से मिलाएं और तैयार ।” सलमान के इस हुनर की उनकी फ़ैंस जमकर तारीफ़ कर रहे हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Bina Kak (@kakbina)

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सलमान इन दिनों बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं । हाल ही में उन्होंने राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग खत्म की । बिग बॉस 14 के साथ-साथ वह अंतिम - द फ़ाइनल ट्रूथ की भी शूटिंग कर रहे हैं । इसके अलावा उनकी आगामी फ़िल्में हैं- किक 2 और कभी ईद कभी दिवाली ।