साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक सैम बहादुर की शूटिंग पूरी हो चुकी है । इस फिल्म में एक्टर विकी कौशल टाइटलर रोल में नजर आएंगे, वहीं उनकी रील वाइफ सिल्लू के रूप में सान्या मल्होत्रा हैं, जबिक फातिमा सना शेख पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी । हाल में इस फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग भी पुरी हो चुकी है । मेघना गुलजार निर्देशित ये फिल्म हाउस ऑफ आरएसवीपी मूवीज के प्रोडक्शन तले बनाई जा रही है । इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ रही है ।

विकी कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख स्टारर सैम बहादुर की शूटिंग पूरी हुई ; 1 दिसंबर 2023 को थिएटर में होगी रिलीज़

विकी कौशल की सैम बहादुर की शूटिंग हई पूरी

विकी, जो फिल्म में सैम बहादुर के अहम किरदार में हैं, ने हाल में अपनी फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर फिल्म के रैप अप की जानकारी दी। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “आभार आभार और सिर्फ आभारएक असली लेजेंड के जीवन को पेश करने के लिए इस प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए, इस टीम का हिस्सा बनने के लिए जिसने वास्तव में इसे अपना सब कुछ दिया। कितना कुछ मुझे जीने को मिला, इतना कुछ सीखने को मिला... इतना कुछ आप सबके सामने लाने को है । मेघना, रॉनी, मेरे शानदार को-एक्टर्स, अविश्वसनीय टीम... मानेकशॉ परिवार को, भारतीय सेना को और खुद एफएम सैम एच.एफ.जे. मानेकशॉ को... धन्‍यवाद ! #SAMadly की शूटिंग रैप हुई !!! 1 दिसंबर 2023 को आप सभी से सिनेमाघरों में मिलते हैं।

सैमबहादुर - भारत के सबसे जाबाज वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की कहानी है, जिसमें विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं, वहीं रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपीइस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म सैम मानेकशॉ के लगभग चार दशकों और पांच वॉर के आर्मी करियर पर आधारित है । वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थें और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।