बाफ्टा नामांकित अभिनेता आदर्श गौरव की आगामी हॉलीवुड प्रोजेक्ट एक्सट्रापोलेशन्स' एक बुरे समय में सेट है, और यह जलवायु परिवर्तन के बढ़ते प्रभावों की वास्तविकता में भी निहित है जिसे वर्तमान में दुनिया सहन कर रही है । और आदर्श गौरव के लिए, जो इस प्रोजेक्ट का एक अभिन्न हिस्सा हैं, उनके रोल की विभिन्न परतों को समझना महत्वपूर्ण था जैसा इस सिरीज़ में लिखा है और जिस स्क्रिप्ट का वह हिस्सा हैं । जबकि गौरव के लिए अपने किरदार के दर्द को समझना कोई नई बात नहीं है, द व्हाइट टाइगर के लिए भी उन्होंने बलराम हलवाई की अपनी भूमिका के लिए तैयारी के हिस्से के रूप में एक फूड स्टॉल पर काम करने में समय बिताया था । 

अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट एक्सट्रापोलेशन्स की तैयारी के लिए आदर्श गौरव नागपुर के एक दूरदराज गांव पहुंचे ; गांव के लोगों के बीच रहकर समझा अपना किरदार

आदर्श गौरव का आगामी हॉलीवुड प्रोजेक्ट एक्सट्रापोलेशन्स

हालाँकि, जब उन्होंने एक्सट्रपलेशन करने से पहले अपनी तैयारी शुरू की तो उन्हे ये पता नही था की यह प्रक्रिया भावनात्मक रूप से भीषण होगी। आदर्श, भारत और अमेरिका दोनों में होने वाली शूटिंग से पहले, नागपुर के एक दूरदराज़ के गांव में गए जहां उन्होंने असली किसानों की विधवाओं से मुलाकात की। उनसे बात करके उन्हें इन लोगों की गहरी सच्चाई से अवगत कराया, जिनके मामले बहुत कम रिपोर्ट किए गए थे। इस अनुभव ने उन्हें काफी हैरानी हुई और गहरा सदमा पहुंचा । 

आदर्श कहते हैं, “मैं उस व्यक्ति को समझने और उसके साथ सहानुभूति रखने में विश्वास करता हूं जिसे मैं स्क्रीन पर प्रस्तुत करता हूं।  इस भूमिका के लिए, मैं नागपुर के एक दूरदराज़ के गाँव में गया जहाँ मैं असली किसानों की विधवाओं से मिला । उनसे बात करने से मुझे एक ऐसी वास्तविकता का पता चला जो न तो अच्छी तरह से रिपोर्ट की गई है और न ही प्रलेखित है जिसने मुझे किरदार के करुणा तक पहुंचने में मदद की । मुझे उम्मीद है कि इस शो के माध्यम से, विशेष रूप से बड़े शहरों के अधिक लोग किसानों और उनके परिवारों के बलिदान को समझेंगे, ताकि वे घर पर आराम से भोजन कर सकें। मुझे उम्मीद है कि यह शो बदलाव लाएगा ताकि इन विधवाओं और उनके बच्चों को अपने जीवन में कुछ करने का मौका मिल सके ।

हाल ही में स्कॉट जेड बर्न्स द्वारा एक्सट्रपलेशन का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था। यह शो, जो एक जलवायु संकट ड्रामा है, जो जल्द ही Apple+TV पर प्रसारित होगा, हॉलीवुड के कुछ टॉप नामों  से यह शो जुड़ा है। कलाकारों में मेरिल स्ट्रीप, किट हैरिंगटन, एडवर्ड नॉर्टन, टोबी मगुइरे और अन्य शामिल हैं।