विक्की कौशल अपने किसी भी किरदार में ख़ुद को ऐसे ढाल लेते हैं, जैसे मानो स्क्रीन पर दर्शक रियल किरदार को ही देख रहे हो । विक्की कौशल के लिए किसी भी किरदार को निभाना मुश्किल नहीं है । और एक बार फिर विक्की कौशल अपनी नेक्स्ट फ़िल्म में अपने किरदार से सभी को इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । विक्की इन दिनों अपनी नई फिल्म छावा की शूटिंग कर रहे हैं । इसी बीच फ़िल्म के सेट से विक्की का फ़र्स्ट लुक लीक हो गया है । छावा में विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नज़र आने वाले हैं ।

ऐतिहासिक ड्रामा छावा में विक्की कौशल बने छत्रपति संभाजी महाराज ; फ़िल्म के सेट से लीक हुआ फ़र्स्ट लुक

छावा में विक्की कौशल बने छत्रपति संभाजी महाराज  

छावा के सेट से लीक हुई तस्वीरों में विक्की एकदम अलग अवतार में नज़र आने वाले हैं । सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में विक्की लंबी दाढ़ी-मूंछों और लंबे बालों वाले लुक में नज़र आ रहे हैं । माथे पर चंदन, कानों में भारी कुंडल, और गले में रुद्राक्ष की माला पहने विक्की का ये वॉरियर अवतार काफ़ी पसंद किया जा रहा है ।

कहा जा रहा है कि, छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार के लिए विक्की ने अपनी फिजीक पर बहुत काम किया है । दावा किया गया है कि विक्की इस रोल के लिए 25 किलो वजन बढ़ाने पर फोकस कर रहे हैं ।

लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनने वाली छावा में विक्की के साथ रश्मिका मंदाना भी नज़र आने वाली हैं । छावा को प्रोड्यूसर दिनेश विजान अपने बैनर मैडडॉक्स फिल्म्स तले बना रहे हैं । यह फ़िल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।