वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । दोनों की शादी मुंबई से सटे अलीबाग में एक निजी समारोह के बीच संपन्न होगी । कोरोना महामारी के चलते उनकी शादी में सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है । वरुण धवन और नताशा की शादी के फ़ंक्शन आज से यानी 22 जनवरी से शुरू हो जाएंगे और ये 5 दिनों तक चलेंगे । शादी का आखिरी फ़ंक्शन मुंबई में आयोजित होने वाला वेडिंग रिसेप्शन होगा । इस शादी में परिवार सहित महज 40 से 50 लोग ही शामिल होंगे । वैसे बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल का परिवार शादी के लिए मुंबई से अलीबाग पहुंच चुका है । शुक्रवार की सुबह दोनों के परिवार विवाह स्थल पर पहुंचे ।

वरुण धवन और नताशा दलाल अपने-अपने परिवार के साथ अलीबाग पहुंचे, द मैंशन हाउस में 24 जनवरी को होगी सनसेट वेडिंग

24 जनवरी को वरुण धवन और नताशा दलाल करेंगे सनसेट वेडिंग

अलीबाग के जिस लग्जरी रिसॉर्ट में वरुण और नताशा की शादी होने वाली है उसका नाम द मैंशन हाउस है इसमें 25 रूम है । शादी समारोह आलिशान तरीके से किया जाएगा लेकिन प्राइवेट सेरेमनी के अंतर्गत । दिलचस्प बात ये है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग प्लानर ही वरुण धवण के वेडिंग को प्लान करने वाले हैं । 24 जनवरी को वरुण और नताशा की सनसेट वेडिंग होगी ।

Photos-Varun-Dhawans-family-arrives-in-Alibaug-for-the-wedding-1

 

कोरोना महामारी को देखते हुए डेविड धवन कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने अपने सभी स्टाफ मेंबर से भी फोन का इस्तेमाल ना करने की अपील की है । वहीं कोरोना काल को देखते हुए उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट सीमित रखी गई है । जहां चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया जा रहा है ।

Photos-Varun-Dhawans-family-arrives-in-Alibaug-for-the-wedding-5

5 दिनों तक चलने वाले इस शादी के पहले फ़ंक्शन की शुरूआत संगीत सेरेमनी से होगी । माना जा रहा है कि ये वरुण और नताशा का की शादी का ये संगीत कार्यक्रम एकदम बॉलीवुड स्टाइल में होगा जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज परफ़ोर्म करेंगे । संगीत में शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटिज हैं- अर्जुन कपूर, सारा अली खान, मलाइका अरोरा, शशांक खेतान, जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर, जैकी भगनानी, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, नीतू कपूर, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन कपूर, और कियारा आडवाणी इत्यादि ।

Varun-Dhawans-bride-to-be-Natasha-Dalal-and-her-family-leave-for-Alibaug-for-the-wedding-

बता दें कि वरुण और नताशा साल 2020 में वियतनाम में शादी करने वाले थे जहां पर 200 लोग शामिल होने वाले थे । लेकिन कोरोना वायरस के कारण शादी कैंसिल कर दी गई । बता दें वरुण और नताशा सालों से रिलेशनशिप में हैं । वरुण और नताशा छठी क्लास से दोस्त है ।

Photos-Varun-Dhawan-spotted-outside-his-house-leaving-for-Alibaug-2

द मैंशन हाउस-अलीबाग

Check-out-The-Mansion-House-the-beautiful-venue-of-Varun-Dhawan-Natasha-Dalals-wedding-in-Alibaug-1-1

Check-out-The-Mansion-House-the-beautiful-venue-of-Varun-Dhawan-Natasha-Dalals-wedding-in-Alibaug-2

Check-out-The-Mansion-House-the-beautiful-venue-of-Varun-Dhawan-Natasha-Dalals-wedding-in-Alibaug-3

Check-out-The-Mansion-House-the-beautiful-venue-of-Varun-Dhawan-Natasha-Dalals-wedding-in-Alibaug-4

Check-out-The-Mansion-House-the-beautiful-venue-of-Varun-Dhawan-Natasha-Dalals-wedding-in-Alibaug-5

Check-out-The-Mansion-House-the-beautiful-venue-of-Varun-Dhawan-Natasha-Dalals-wedding-in-Alibaug-6

Check-out-The-Mansion-House-the-beautiful-venue-of-Varun-Dhawan-Natasha-Dalals-wedding-in-Alibaug-7