बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस उत्साही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लोगों को प्रेरित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं । जैसा कि कहा जाता है कि हर शक्ति एक बड़ी जिम्मेदारी के साथ आती है । एक लीडर की तरह, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी किताबों की शौकीन हैं, जो लोगों को अपनी पसंदीदा किताबों को सिफारिश करके उन्हें प्रेरित करती हैं ।

8be08996-309b-4d81-9d9b-d14436ea5f77

किताबों की शौकीन हैं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा ने हाल ही में डॉ मार्कस रैनी की पहली नॉन - फिक्शन लोकप्रिय विज्ञान पुस्तक 'एट द ह्यूमन एज' पढ़ी और कहा, “यह वास्तविक रूप से हमारी भौतिक दुनिया के सीमाओं को दर्शाता है - जिस तरह से हमारे शरीर विज्ञान को प्रभावित करने की शक्ति है । यदि आप हमेशा अपने घरों के आराम से दुनिया भर के वातावरण के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक रहे हैं, तो यह पुस्तक आपके लिए है । यह जानकारीपूर्ण और मनोरंजक है! निर्विवाद ।”

प्रतिभाशाली अभिनेत्री हमेशा बहुत समग्र रही है । एक महिला जो सशक्तिकरण का एक उदाहरण है और उसने अपनी मातृत्व यात्रा के दौरान भी आत्म-देखभाल और फिटनेस के लिए अपने जुनून को नहीं छोड़ा, हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने पुस्तक के लिए एक सकारात्मक समीक्षा लिखी, जिसने इसके महत्व को स्वीकार किया । डॉक्टर मार्कस रैनी बैकवर्ड जो रनिंग के लिए गिनीज रिकॉर्ड के लिए भी जाने जाते है । उन्होंने रॉयल एयर फोर्स में और नासा में अंतरिक्ष यात्रियों के साथ लड़ाकू पायलटों के साथ काम किया है । डॉक्टर रैनी विश्व आर्थिक मंच के ग्लोबल शेपर रहे हैं, और हाल ही में, अटलांटिक काउंसिल के वरिष्ठ फेलो के रूप में नियुक्त किए गए हैं ।

वर्क फ्रन्ट की बात करें तो, शिल्पा डायरेक्टर शब्बीर खान की निकम्मा में नज़र आएंगी, जिसमें अभिमन्यु दसानी और समीर सोनी मुख्य भूमिकाओं में हैं । इसके अलावा, वह प्रियदर्शन की परेश रावल, मीज़ान जाफ़री, और अन्य कलाकारों के साथ हंगामा 2 में भी नज़र आएंगी ।