अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया लहजे और बेबाक अंदाज को लेकर काफ़ी लोकप्रिय हैं । सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को अभिषेक बच्चन कभी भी हलके में नहीं लेते है बल्कि इसके उलट वह उनका मुंहतोड़ जवाब देते है । और अब एक बार फ़िर अभिषेक बच्चन ट्रोलर्स के निशाने पर आए लेकिन हमेशा की तरह उन्होंने इस बार भी ट्रोलर को अपने बेबाक अंदाज से करारा जवाब दिया है ।

'फ़िल्में नहीं कर रहे लेकिन पैसा कहां से आता है', अभिषेक बच्चन ने खोला इसका राज़

अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से अभिषेक किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म में नजर नहीं आए है । लेकिन हाल ही में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ वैकेशन पर से वापस आए और बस इसी बात पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है । अभिषेक को उनके टूर को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है जिसमें एक यूजर ने उनसे पूछा कि पिछले तीन साल से काम नहीं कर रहे, वैकेशन के लिए पैसा कैसे आया? बस फ़िर क्या था, अभिषेक ने उस यूजर को करारा जवाब देते हुए कहा कि, "क्योंकि सर, मेरे पास दूसरे बिजनेस हैं, जो एक्ट‍िंग के अलावा हैं और मैं फिल्में प्रोड्यूस करता हूं । इन बिजनेस में से स्पोर्ट्स भी एक हैं."

'फ़िल्में नहीं कर रहे लेकिन पैसा कहां से आता है', अभिषेक बच्चन ने खोला इसका राज़

इतना ही नहीं कुछ दिन पहले अभिषेक ने मीडिया के प्रति भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी । दर असल, एक न्यूज पोर्टल पर अभिषेक और ऐश्वर्या की अनबन की खबर दिखलाई जा रही थी इस पर नाराज होते हुए अभिषेक ने ट्विट कर अपनी नाराजगी जाहिर की और लिखा, "झूठी खबरें फैलाना बंद करें. मैं यह समझता हूं कि आप पर लगातार खबरें देने का दबाव है, लेकिन ये तब तारीफ के काबिल होगा जब आप इस काम को पूरी जिम्मेदारी से करें, धन्यवाद ।" बता दें कि अभिषेक के इस ट्वीट के बाद न्यूज पोर्टल ने उस कथित खबर को हटा दिया था ।

यह भी पढ़ें : माता-पिता के साथ रहने पर ट्रोल हुए अभिषेक बच्चन ने ये जवाब देकर ट्रोलर की बोलती बंद कर दी