90 के दशक में बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार फ़िल्म त्रिदेव की ओए ओए गर्ल फेम सोनम भारतीय सिनेमा में दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है । सोनम लगभग तीन दशकों तक मनोरंजन जगत से दूर रहीं । लेकिन अब सोनम ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म से अपना कमबैक करने जा रही हैं और इस बात की पुष्टि खुद सोनम ने की ।

Oye-Oye-girl-Sonam-returns-620

सोनम की वापसी 

अपने वापस आने के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, “मुझे दुनिया भर में तीन दशकों तक रहने के बाद वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। इंडस्ट्री ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया है और यह यहां से और बेहतर हो गया है। मैं स्थापित और साथ-साथ नए जमाने के निर्देशकों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। भारतीय सिनेमा ने दुनिया भर में देश को गौरवान्वित करते हुए गतिशीलता को बदल दिया है। ओटीटी स्पेस विश्व स्तर पर फलफूल रहा है और मैं सिनेमा के साथ-साथ इसे एक्सप्लोर करने के लिए उत्सुक हूं।

सबको बता दे कि सोनम को इंडस्ट्री में यश चोपड़ा द्वारा पेश किया गया था और 1988 में मल्टी-स्टारर एक्शन फिल्म 'विजय' के साथ अपने करियर में ब्रेक लिया था। अभिनेत्री को फिल्म 'त्रिदेव' से प्रसिद्धि मिली और इसी फिल्म का एक गाना 'ओये ओए...' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ। ऐसा लगता है, वह जल्द ही वह करने के लिए वापस आ जाएगी जो वह सबसे अच्छा करती है... मनोरंजन ।