अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर द नाइट मैनेजर के पहले सीजन को ओपन एंडिंग देने की मेकर्स की तरकीब सीरीज़ के लिए काफी अच्छी साबित हुई । क्योंकि अब लोग इसको और उत्सुकता और सस्पेंस के साथ देखने के इच्छुक हैं । और अब मेकर्स ने द नाइट मैनेजर के सीजन 2 का भी ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जिसमें अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर फ़ैंस को इंप्रेस कराटे हुए नज़र आ रहे हैं ।

अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर द नाइट मैनेजर पार्ट 2 फिनाले में खुलेगा अनसुलझे रहस्यों से पर्दा ; ट्रेलर आउट

द नाइट मैनेजर का ट्रेलर रिलीज

फैंस देखना चाहते हैं कि आर्म्स डीलर शैली रूंगटा से अब अनिल कपूर इस सीरीज के दूसरे सीजन का स्तर कैसे बढ़ाएंगे । लेकिन आज शो के ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शकों को पूरा भरोसा हो गया है कि यह शो को देखकर वह बहुत एंटरटेन होंगे। खासकर अनिल कपूर के करैक्टर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। इस सीजन में शैली रूंगटा का किरदार और ज़्यादा कठोर, निर्दयी और हैंडसम नज़र आ रहा है ।

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “शैली की लंका जलाने के लिए शान है तैयार । बहुप्रतीक्षित सीजन का फिनाले यह रहा ।यह सीजन 30 जून को हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा । साथ ही अनिल को शैली के किरदार में देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं ।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो द नाइट मैनेजर के अलावा अनिल जल्द ही रणबीर कपूर के साथ एनिमलऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटरसूबेदार और एंड्राइड कुंजप्पन वर्शन 5.25 में नज़र आएंगे ।