फरहान अख्तर अपने दर्शकों के साथ हर ख़ुशी बाटते है, जब से फिल्म तूफ़ान के शूटिंग की शुरूआत हुई है । हाल ही में फरहान अख्तर ने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी ट्रेनिंग की हर बारीकियों को शेयर किया । और अब फरहान अख्तर ने तूफ़ान की आधी शूटिंग पूरी हो्ने का जश्न मनाया है । फ़रहान ने अपने इंस्टाग्राम पर केक की तस्वीर शेयर की जिस पे लिखा है 'हाफवे 50%' यानी आधा काम हो गया है. उन्होंने आगे लिखा " 'तू' हो गया 'फान' बचा है"।

toofan

तूफ़ान की आधी शूटिंग ख़त्म करने पर फरहान अख्तर ने किया सेलिब्रेट

फरहान के फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं और फरहान इसके लिए जितनी मेहनत कर रहे हैं फैंस का इस फिल्म के लिए उत्सुक होना बनता भी है । फरहान अक्सर फिल्म की तैयारियों से जुड़े वीडियो फैन्स के साथ इन्स्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं जिन्हें देख कर मालूम पड़ता है की इस फिल्म के लिए उनकी तैयारी कितनी ज़बरदस्त है और अब फरहान ने साझा किया की तूफ़ान की आधी शूटिंग भी पूरी हो गयी है ।

फरहान अख्तर हमें भाग मिल्खा भाग जैसी ज़बरदस्त परफॉरमेंस देने के बाद एक बार फिर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम करते नज़र आने वाले हैं और फिल्म का नाम है तूफ़ान जिसमे वे एक बॉक्सिंग प्लेयर का किरदार निभाते दिखेंगे ।

View this post on Instagram

Too ho gaya. Fan bacha hai. #halfwaycelebration #cakesaysitbest

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

तूफ़ान का निर्देशन किया है राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने और निर्माता हैं रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, पी.एस. भारती और राजीव टंडन. यह फिल्म हमें अगले साल 2 अक्टूबर को देखने को मिलेगी ।