टाइगर श्रॉफ एक बार फ़िर बॉक्सऑफ़िस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं अपनी आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के साथ । यह फ़िल्म साल 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का सीक्वल है । करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शसं के तहत बनी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, जिनका इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू है, नजर आएंगी । इन दिनों टाइगर श्रॉफ अनन्या और तारा अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने में व्यस्त है ।

टाइगर श्रॉफ ने इस दिग्गज हॉलीवुड एक्टर से की कपिल शर्मा की तुलना…

टाइगर श्रॉफ को कपिल शर्मा की उदारता पसंद हैं

हाल ही में टाइगर, कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए । यहां टाइगर शो के होस्ट कपिल की तारीफ़ करते नहीं थक रहे थे । शो के दौरान जब टाइगर से पूछा गया कि विल स्मिथ, जिसने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के एक गाने में गेस्ट एपिरियंस दी है, के साथ शूटिंग का एक्सपीरियंस कैसा था ।

इसके जवाब में टाइगर ने कहा कि, "मैं एक अभिनेता, गायक, डांसर और अभी तक के अपने करियर में इतनी फ़ेम पाने से बहुत खुश हूं, लेकिन शूटिंग के दौरान वो मेरे पास डांस स्टेप सीखने के लिए आते थे, और विल की इस बात ने मेरा दिल जीत लिया ।''

इसके बाद टाइगर ने कहा, "आप (कपिल) विल स्मिथ की तरह ही एकदम ग्राउंडेड हैं । दुनिया भर में इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग पाने के बाद भी आप दिल से एक उदार व्यक्ति ही हैं ।”

यह भी पढ़ें : प्यार के रंग में डूबे टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटनी को इशारों-इशारों में किया प्रपोज, कहीं ये रिलेशनशिप का ऑफ़िशियल ऐलान तो नहीं ?

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के अलावा टाइगर जल्द ही सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित फ़िल्म में अपने आदर्श ॠतिक रोशन के साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म में वाणी कपूर भी नजर आएंगी ।