प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक अहमद खान और टाइगर श्रॉफ एक्शन एंटरटेनमेंट में समय-समय पर एक अजेय तिकड़ी साबित हुई है । एक बार फ़िर साजिद नाडियाडवाला और अहमद खान अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है हीरोपंती 2 । कहा जा रहा है कि हीरोपंती 2 में कभी न देखे गए एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे ।

d72fb109-44c0-4ae9-ad10-eb3c8dbaf14e (1)

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2

बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, साजिद नाडियाडवाला, अहमद खान और टाइगर तीनों अब हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं । इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े बजट में बनाया गया है जिसमें पहले कभी नहीं देखा गया एक्शन देखने मिलेगा । ऐसा सुनने में आ रहा है कि साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 में लेम्बोर्गिनी और फ़रारी जैसी लग्जरी स्पोर्ट्स कारों को तोड़ा जाएगा । इन कारों को विस्तृत एक्शन सीन्स के हिस्से के रूप में हवा में उछाला जाएगा।

29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

दर्शक टाइगर से भी उम्मीद कर सकते हैं कि वह फिल्म के लिए कुछ त्रुटिहीन एक्शन करेंगे । टाइगर के पास कई आकर्षक फ्रेंचाइजी हैं । वही आज, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “हीरोपंती लेवल ने इस शेड्यूल को डबल कर दिया ! सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक के लिए शूटिंग ! इसकी एक झलक साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता ।! इस ईद पर 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज”

इस तरह के विस्तृत एक्शन सीन्स को निभाना कोई आसान उपलब्धि नहीं थी जिसमें कठिन ट्रेनिंग और प्लानिंग की आवश्यकता थी । हालांकि, टीम के सफल ट्रैक रिकॉर्ड और उनकी एक्शन फ्रेंचाइजी की हर किस्त को देखते हुए, कोई भी कुछ हटकर उम्मीद कर सकता है और हीरोपंती 2 के साथ भी कुछ ऐसा ही होगा ।

रोमांटिक एक्शन फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और टाइगर श्रॉफ के अलावा इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया भी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी ।