ओटीटी की नई लहर ने हाल के दिनों में बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध नामों को अपनी ओर आकर्षित किया है। असामान्य कहानी के साथ लंबे फॉर्मेट वाली कॉन्टेंट करने का एक माध्यम, ओटीटी ने कई अभिनेताओं को पहले कभी नहीं देखी गई भूमिकाओं में दिखने का अवसर दिया है। वर्ष 2022 में हिंदी सिनेमा के कुछ सबसे प्रसिद्ध चेहरे अपना ओटीटी डेब्यू करने को तैयार है इसमें शामिल हैं माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, शाहिद कपूर, सोना क्षी सिन्हा, कपिल शर्मा और आदित्य रॉय कपूर ।

माधुरी दीक्षित, अजय देवगन और कपिल शर्मा समेत ये बॉलीवुड स्टार्स साल 2022 में इन वेब सीरिज के साथ करेंगे अपना OTT डेब्यू

माधुरी दीक्षित नेने

साल 2022 में ओटीटी डेब्यू में सबसे पहले नाम आता है माधुरी दीक्षित नेने का । फाइंडिंग अनामिका वेब शो से माधुरी डिजिटल स्पेस में डेब्यू करेंगी । नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट टुडम में इस शो का फर्स्ट लुक जारी किया गया था । करण जौहर द्वारा निर्मित, फाइंडिंग अनामिका एक थ्रिलर है जो अपने दर्शकों को एक नया अनुभव देने के लिए तैयार है ।

अजय देवगन

अजय देवगन, जिन्होंने बॉलीवुड में कुछ सबसे यादगार फ्रेंचाइजी बनाई हैं, चाहे वह गोलमाल हो या सिंघम ओटीटी स्पेस में आग लगाने के लिए कमर कस रहे हैं क्योंकि उन्होंने डिज्नी हॉटस्टार पर रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस की रिलीज के साथ अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। सीरीज में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए, उनके साथ ईशा देओल हैं जो सीरीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। दर्शकों ने अजय को कई बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए देखा होगा, लेकिन रुद्र के साथ, वह अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को असामान्य रूप से अज्ञानता और कड़े रवैय्ये की भूमिका के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर एक ऐसे अभिनेता हैं जो ख़ामोशी से चीजें करते हैं और अचानक एक धमाके के साथ आ जाते हैं। आज के समय में सबसे प्रतिभाशाली और विश्वसनीय अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है, 2022 में शाहिद ओटीटी स्पेस में अपनी शुरुआत करेंगे। अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने भारत को फैमिली मैन के दो सुपर सफल सीज़न दिए हैं। शाहिद कि शो की तैयारी कर रहे हैं, यह जानने के लिए उनके फैंस को थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

आदित्य रॉय कपूर

मिलेनियल क्रश आदित्य रॉय कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट गोल्डन ग्लोब विजेता शो, द नाइट मैनेजर के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। सूत्रों की माने तो आदित्य इस सीरीज में टॉम हिडलेस्टन की भूमिका निभाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स इंडियन ऑडियंस की पसंद के हिसाब से शो को किस तरह से अपनाएंगे और इसका भारतीयकरण करेंगे। हम कास्ट और क्रू को शुभकामनाएं देते हैं।

अपारशक्ति खुराना

बहु प्रतिभाशाली अपारशक्ति खुराना, जो 2021 में सफलता प्राप्त करने के बाद अब 2022 में स्टारडस्ट के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्रमादित्य मोटवाने की वेब सीरीज वर्ष 1947 से 1989 तक भारतीय फिल्म उद्योग का एक काल्पनिक प्रतिनिधित्व है और दो सुपरस्टार्स के बीच टकराव को एक्स्प्लोर करता है। यह एक असामान्य कहानी है और अपारशक्ति के प्रशंसक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि इस शो के साथ अभिनेता के पास उनके लिए क्या है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा अमेज़ॅन प्राइम, फॉलन से अपनी पहली ओटीटी सीरीज की रिलीज के माध्यम से वेब की दुनिया में भी प्रवेश करेंगी। बॉलीवुड की मास क्वीन के रूप में जानी जाने वाली, सोनाक्षी को हमेशा से ही ऐसी भूमिकाएँ चुनने के लिए जाना जाता है जो जनता के दिलों पर छा जाती हैं। सोना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी निर्देशक रीमा कागती और निर्माता, जोया अख्तर को सीरीज में अंजलि भाटी की यादगार भूमिका देने के लिए धन्यवाद का एक हार्दिक नोट साझा किया। हम सोनाक्षी को सुपर डुपर पहली ओपनिंग की कामना करते हैं।

कपिल शर्मा

टीवी पर कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा भी साल 2022 में ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । लेकिन अभी तक कपिल के ओटीटी प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है ।