बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ टाइगर 3 के अपने हिट गानेलेके प्रभु का नामके लिए हर तरफ से प्यार पाकर बेहद खुश हैं । इंस्टेंट हिट की रचना प्रीतम ने की है, जिसे अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है! तमिल और तेलुगु संस्करण को बेनी दयाल और अनुषा मणि ने गाया है । लोग इस चार्टबस्टर में आकर्षक बीट्स और सलमान-कैटरीना कैफ की शानदार केमिस्ट्री की सराहना कर रहे हैं।

टाइगर 3 के गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ में सलमान खान के साथ डांस करने पर कैटरीना कैफ ने कहा, “लोगों को हमारी एक्टिंग के साथ-साथ डांस भी देखना होता है”

लेके प्रभु का नाममें कैटरीना कैफ की डांस के प्रति डेडिकेशन

कैटरीना कहती हैं, “एक कलाकार के रूप में इतने वर्षों तक, एक चीज जिसने मुझे बनाए रखा है वह है मेरे प्रशंसकों, मीडिया और दर्शकों का प्यार । सफलता का असली पैमाना उस प्यार में है जो किसी को लोगों से स्वाभाविक रूप से मिलता है ।लेके प्रभु का नामको पसंद किया जा रहा है, यह हम सभी के लिए एक अद्भुत एहसास है । मेरे लिए डांस करना मेरे सच्चे जुनून में से एक है और दर्शकों का प्यार देखना बहुत बड़ी खुशी है ।

कैटरीना जबरदस्त डांस हिट देने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें खुशी है किलेके प्रभु का नामउनके पार्टी एंथम की शानदार लिस्ट में शामिल हो रहा है! उनका मानना है कि लोगों को अभिनेताओं से बहुत उम्मीदें होती हैं कि वे न केवल अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करें बल्कि उन्हें संजोने और डांस  करने के लिए बेहतरीन गाने भी दें ।

कैटरीना कहती हैं, “एक फिल्म, एक अभिनय प्रदर्शन, एक गीत इन सभी को सफल कहलाने के लिए हमारे दर्शकों से जुड़ना होगा और मैं आभारी हूं कि मैंने अपने पूरे करियर में ऐसा हुआ  है। मैं जानती हूं कि फिल्म में परफॉर्मेंस के साथ-साथ लोग हमारे गाने देखने के लिए भी उत्साहित रहते हैं ।

वह आगे कहती हैं, “मैं इसे एक बड़ी प्रशंसा के रूप में लेती हूं क्योंकि गाने और डांस हमारी संस्कृति और हमारी फिल्मों का हिस्सा हैं और हमेशा से सेलिब्रेट और पसंद किए जाते रहे हैं । मैं हमारे गानों से लोगों की अपेक्षाओं से वाकिफ हूं और यह मुझे हर बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है ।

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यह इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।