मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में सबसे अधिक एक्शन दृश्यों का नया रिकॉर्ड बनाया है । मनीष ने खुलासा किया, “सलमान और कैटरीना टाइगर और जोया हैं - भारत की सबसे बड़ी एक्शन जोड़ी - लेकिन यह सिर्फ एक्शन के लिए नहीं है । ये उनकी कहानी है. वे हमेशा एक साथ संघर्ष में रहे हैं, जैसे-जैसे दांव बढ़े हैं, उनका रिश्ता भी बढ़ा है । और अब दांव और भी बड़ा है- इसलिए एक्शन भी उसी के अनुरूप होनी चाहिए ।

सलमान खान की टाइगर 3 के 12 एक्शन सीक्वेंस फ़ैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज ; डायरेक्टर मनीष शर्मा ने कहा, “फ़िल्म के एक्शन का लेवल बड़ी हॉलीवुड फिल्मों के बराबर है”

टाइगर 3 में एक्शन सीक्वेंस बड़ी हॉलीवुड एक्शन फिल्मों के बराबर

मनीष का कहना है कि टाइगर 3 में एक्शन सीक्वेंस हमारे समय की बड़ी हॉलीवुड एक्शन फिल्मों के बराबर हैं । वह कहते हैं, “इस फिल्म में हमारी जोड़ी बड़े खतरे से सामना कर रही है इसी के कारण निरंतर गति है, और यह केवल एक्शन को बढ़ाती है । हमारे पास 12 अद्भुत एक्शन सीक्वेंस हैं जिनमें से हर एक आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा । और आईमैक्स पर वे बिल्कुल विश्व स्तरीय दिखते हैं - मैं चाहता हूं कि हमारे प्रशंसक अपने नायकों को वैश्विक दर्शकों के सामने खड़े दृश्यों में देखकर गर्व महसूस करें ।

bbf77604-93ce-4279-b340-112932be90ac

मनीष कहते हैं, “हमने यह फिल्म और इसके सीक्वेंस इसलिए बनाए ताकि जब आप हॉल में जाएं तो गति और तनाव एक अद्भुत चरमोत्कर्ष तक बढ़ता रहे । मैं टाइगर और जोया के प्रशंसकों के साथ सिनेमाघरों में फिल्म का अनुभव लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकता ।

5a4720fd-9971-435a-8c0d-2c118e6ce5b3

भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक के दो सबसे बड़े मेगास्टार, सलमान खान और कैटरीना कैफ, टाइगर 3 में सुपर जासूस टाइगर और जोया के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाएँ दोहरा रहे हैं । आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3 इस दिवाली, रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।