सुपर टैलेंटेड एक्टर विक्रांत मैसी ने पर्दे पर हमेशा अपनी एक्टिंग सर्किल से लोगों को इम्प्रेस किया है । फिलहाल, एक्टर अपनी हालिया रिलीज 12वीं फेल को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि इस बार भी उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया है। एक्टर को फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए दर्शकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है, इतना ही नहीं एक्टर ने अपने फैंस की बीच दीवानगी का आलम तक देखा जब एक फैन ने एक्टर फिल्म 12वीं फेल को देखने के लिए पूरे थिएटर को बुक कर लिया ।

विक्रांत मैसी की 12वीं फेल देखने के लिए फैन ने बुक किया पूरा थिएटर ; एक्टर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा- “शब्द नहीं है मेरे पास”

12वीं फेल देखने के लिए फैन ने किया पूरा थिएटर बुक

फैंस का इतना जबरदस्त प्यार देखकर बेहद खुश विक्रांत खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना आभार व्यक्त किया। जैसे ही विक्रांत ने वीडियो शेयर किया जिसमें फैन उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करती नजर आई, उन्होंने लिखा, “शब्द नहीं है मेरे पास!!! सचमुच मेरे पास शब्द नहीं हैं। ढेर सारा प्यार भेज रहा हूँ

वहीं, एक्टर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, विक्रांत जल्द ही हसीन दिलरुबा की दूसरी इन्सटॉलमेंट में नज़ए आने वाले हैं। इसके अलावा वह सेक्टर 36 और निरंजन अयंगर के निर्देशन में बनी पहली रोमांटिक लव स्टोरी में राशि खन्ना के साथ नजर आएंगे।