सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में ले लिया । लेकिन कल बॉम्बे हाईकोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ रिया चक्रवर्ती को जमानत पर जेल से रिया कर दिया । लेकिन क्या जमानत, उनकी पिछली हर परेशानी, जो उन्होंने सुशांत की मौत के बाद झेली, के लिए काफ़ी है ? सुशांत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती जिस तरह के मीडिया ट्रायल या परेशानियों से गुजरी हैं, उनकी गहरी जांच होने की जरूरत है ।

जेल से रिहा होने के बाद रिया चक्रवर्ती बहुत सदमे में है, दोस्तों ने दी किसी ने न मिलने की सलाह

रिया चक्रवर्ती अंदर तक हिल गई हैं

रिया की जमानत यकीनन उनके माता-पिता के लिए राहत की बात है क्योंकि वह हर दिन अपनी बेटी के रिहा होने की प्रार्थना और इंतजार कर रहे थे । इस बारें में रिया के एक दोस्त ने नाम न छापने की शर्त पर बताया, “किसी भी माता-पिता के लिए उनके दोनों बच्चों का एक साथ जेल में होना, आसान बात नहीं है । रिया के माता-पिता बुरी तरह से टूट गए हैं । इन सब चीजों ने उन्हें गहरा सदमा दिया है । वे किसी से नहीं मिलते हैं । वह चुपचाप खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं । बेटी का वापस घर आ जाना उनके लिए कोई दिवाली नहीं है । क्योंकि उनका बेटा अभी भी जेल में है । रिया के माता-पिता तब तक चैन की नींद नहीं सो सकते जब तक की उनका बेटा भी जेल से रिहा नहीं हो जाता ।”

फ़िल्म इंडस्ट्री से रिया को पूरा सपोर्ट मिला

रिया अब घर पर हैं । उन्हें उनके करीबी दोस्तों द्दारा सलाह दी गई है कि कुछ दिन वह घर के अंदर ही रहें और किसी से न मिले । रिया को बाहर से बहुत ही मजबूत दिखने के लिए कहा गया है । “लेकिन आप उनके अंदर चल रही अशांति और सदमे को महसूस कर सकते हैं । वह अंदर से इतनी टूट गई है कि खुद को अंदर से काफ़ी हारा हुआ और कमजोर महसूस कर रही है । लेकिन अब उन्हें अंदरुनी और बाहरी तौर पर खुद को फ़िर से मजबूत करने की जरूरत है । उन्हें अपनी लाइफ़ को फ़िर से पटरी पर लाने के लिए बहुत लंबी लड़ाई लड़नी है । सौभाग्य से फ़िल्म इंडस्ट्री की ओर से उन्हें काफ़ी सपोर्ट मिला ।” रिया के दोस्त ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: ड्रग्स मामले में जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, इन शर्तों पर मिली रिया को जमानत

कोई भी रिया को अपराधी के रूप में नहीं देख रहा है । हर कोई देख सकता है कि उनके साथ क्या हुआ । यह सब कुछ हिला देने वाला है । यह किसी के साथ भी हो सकता है, आपके साथ या मेरे साथ ।