सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था । लेकिन अब रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है । बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को अपनी सुनवाई में जहां रिया को जमानत पर जेल से रिहा कर दिया वहीं उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को जमानत नहीं दी । हालांकि कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को कई शर्तों के साथ जेल से रिहा किया है ।

ड्रग्स मामले में जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, इन शर्तों पर मिली रिया को जमानत

रिया चक्रवर्ती को इन शर्तों को मानना होगा

सुशांत मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल के चलते एक महीने तक जेल में बंद रिया को कई शर्तों के साथ जमानत दी गई है । मसलन, जमानत के लिए एक लाख रुपये का बॉन्ड देना होगा, अपना पासपोर्ट जमा करना होगा, देश से बाहर नहीं जा सकेंगी, मुंबई से बाहर यात्रा करने पर इजाजत लेनी होगी, बेल मिलने के दस दिन बाद पास के पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी, जब भी एनसीबी या पुलिस बुलाएगी तो रिया को पेशी के लिए जाना होगा ।

बुधवार को सुनाए गए फैसले में रिया समेत तीन लोगों को जमानत मिली है, जिनमें सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत शामिल हैं । तीनों पर ही एक ही जैसे शर्तें लगाई गई हैं । जबकि बसित परिहार, शोविक चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिल पाई है ।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत सिंह राजपूत पर लगाए आरोप, कहा- ‘सुशांत ने अपनी ड्रग्स की लत में हमारा इस्तेमाल किया’

रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मुहैया करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था । रिया से कड़ी पूछताछ के बाद एनसीबी ने 8 (C), 27 (A), 29, 20 (B) और 28 धाराओं के तहत उन्हें गिरफ़्तार किया ।