आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की वेब सीरिज़ द नाइट मैनेजर शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है । फ़ैंस को इस वेब सीरिज़ का बेसब्री से इंताज़ार है । और फ़ैंस के इसी एक्साइटेमेंट को देखते हुए मेकर्स ने आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर स्टारर द नाइट मैनेजर का ट्रेलर रिलीज कर दिया है । द नाइट मैनेजर के साथ आदित्य रॉय कपूर अपना डिजीटल डेब्यू करने का रहे हैं ।

द नाइट मैनेजर में होगा आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर का खतरनाक आमना-सामना ; ट्रेलर में मिली इसकी झलक

आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की द नाइट मैनेजर

अनिल ने द नाइट मैनेजर का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “एक खूंखार हथियारों का सौदागर, एक नाईट मैनेजर और प्यार और विश्वासघात का खतरनाक खेल - यह शोटाइम है !” ट्रेलर में, अनिल और आदित्य रॉय काफ़ी प्रोमिसिंग लग रहे हैं और अपने बेहतरीन कामों में से एक के साथ हमें उत्साहित करने के लिए तैयार हैं । बता दें कि आदित्य और अनिल दूसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं इससे पहले दोनों फ़िल्म मलंग में एक साथ नजर आए थे ।

द नाइट मैनेजर इसी नाम से आयी ब्रिटिश सीरीज का हिंदी वर्जन है । ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कहानी को किस तरह भारतीय परिप्रेक्ष्य में बदला गया है । द नाइट मैनजर के किरदार में आदित्य हैं, जो अनिल कपूर के किरदार से भिड़ते हुए नजर आएंगे । अनिल खतरनाक आर्म्स डीलर के रोल में हैं ।

द नाइट मैनेजर का निर्देशन संदीप मोदी ने किया है । शोभिता धुलिपाला अहम किरदार में नजर आने वाली हैं । सीरीज 17 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी ।