सैफ़ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमुर अली खान निश्चितरूप से इंटरनेट के ऑल टाइम सेंसेशन बन चुके है । तैमुर अली खान अपने समय के सबसे ज्यादाद लोकप्रिय स्टार किड है । सोशल मीडिया पर तैमुर अली खान की हर एक झलक ते्जी से वायरल होती है । पैपराजी भी उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित रहते है ।

तैमुर अली खान के क्यूट 'चोटी' वाले लुक ने मचाया इंटरनेट पर कोहराम

तैमुर अली खान की पोनीटेल

पटौदी खान के छोटे नवाब तैमुर खान हमेशा से ही अपने क्यूट लुक और मासूम लुक से सभी का अपनी ओर खींचते रहते है । इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटी की तरह तैमुर का भी सोशल मीडिया पर एक फ़ैन पेज है जिसमें तैमुर की कई सारी झलकियां देखने को मिल जाती है । हाल ही में उसी फ़ैन पेज से तैमुर की एक फ़ोटो शेयर की गई है जिसमें तैमुर चोटी में नजर आ रहे है और उनके हाथ में उनके पापा की एक फ़ोटो है जिसमें सैफ़ के भी चोटी है ।

दिसंबर 2017 में करीना और सैफ़ ने अपने लाडले तैमुर का पहला जन्मदिन मनाया । पटौदी पैलेस में तैमुर का पहला जन्मदिन करीबी दोस्तों के बीच बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया ।

यह भी पढ़ें : हैप्पी बर्थडे तैमुर अली खान : नन्हें नवाब तैमुर कि वो 22 प्यारी सी झलकियां जिसने अपने माता-पिता से चुराई लाइमलाइट

गौरतलब है कि करीना कपूर जल्द ही शशांक घोष की आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग से अपना कमबैक कर रही है । इस फ़िल्म में करीना, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म 1 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं दूसरी तरफ़, सैफ़ अली हालिया रिलीज फ़िल्लम कालाकांडी में नजर आए थे । हालांकि ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दि्खा पाई ।  बाद वह जल्द ही बाजार और सेक्रेड गेम्स में भी दिखाई देंगे ।