एक के बाद एक अपनी बेहतरीन परफ़ोर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाली तापसी पन्नू जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट में एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज और फिल्‍मों में कैरक्‍टर रोल्‍स के लिए जानी जाती हैं । नाम शबाना, मुल्क, बदला, मिशन मंगल, थप्पड़, सांड की आंख और पिंक जैसी बेहतरीन फ़िल्में देने वाली तापसी अभी तक नेशनल अवॉर्ड नहीं जीत पाईं । लेकिन इससे तापसी के काम करने का जज्बा कम नहीं हुआ बल्कि डबल हो गया है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में तापसी ने अवॉर्ड शो और उनके लिए लॉबिंग को लेकर खुलकर बातचीत की और कहा कि उन्होंने कभी किसी अवॉर्ड पाने के लिए लॉबिंग नहीं की ।

Exclusive: पिंक के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला तो तापसी पन्नू ने बदला लेने का ये तरीका निकाला, कहा- ‘अवॉर्ड पाने के लिए न तो लॉबिंग की और न ही करनी है’

तापसी पन्नू हर बार दमदार परफ़ोर्मेंस के साथ आएंगी

इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि आपने इतनी बेहतरीन परफ़ोरमेंस दी हैं, तो आप नेशनल अवॉर्ड की तो हकदार हैं । इसके जवाब में तापसी ने कहा, “मैं सिर्फ़ अच्छा परफ़ॉर्म कर सकती हूं । उससे ज्यादा मेरे हाथ में कुछ नहीं है । मैने कभी किसी और अवॉर्ड तक के लिए लॉबिंग नहीं की । इसलिए तो इतने साल लग गए मुझे कोई और अवॉर्ड पाने के लिए भी । तो फ़िर मैं अभी नेशनल अवॉर्ड के लिए क्या लॉबिंग करूं । लेकिन इतना जरूर हैं कि मैं इसके लिए मेहनत करती रहूंगी । अभी नहीं दोगे तो मैं अगले साल फ़िर एक दमदार परफ़ोर्मेंस के साथ आउंगी ।

मैंने 2016 में आई मेरी फ़िल्म पिंक के साथ यही एटिट्यूड बनाए रखा है जब मुझे इस फ़िल्म के लिए सराहा नहीं गया । तो उस समय से मेरा बदला लेने का तरीका बदल गया है । मैं एक के बाद एक बेहतरीन परफ़ोर्मेंस के साथ आउंगी ताकि वो मेरे काम को नोटिस करें । बस यही कर रहीं हूं और यही मेरे हाथ में है । बाकी हार जीत तो परिणाम है और कोशिश मेरा काम है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो तापसी स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट के अलावा लूप लपेटा में भी लीड रोल में नजर आएंगी ।