बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और फ़िट अभिनेता माने जाने वाले ॠतिक रोशन आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे है । साल 2019 में सुपर 30 और वॉर जैसी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले ॠतिक रोशन अजल्द ही पनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुटेंगे । लेकिन इससे पहले ॠतिक रोशन ने कुछ दिन पहले अपने दोनों बेटे रिदान और रिहान, मम्मी-पापा, पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ विदेश में छुट्टियां एंजॉय की । आज ॠतिक के जन्मदिन पर उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने बड़े ही स्पेशल तरीके से ऋतिक को बर्थडे विश किया है ।Happy Birthday Hrithik Roshan: सुजैन खान ने ॠतिक रोशन को स्पेशल तरीके से किया बर्थडे विश

ॠतिक रोशन को सुजैन खान ने किया बर्थडे विश

भले ही ऑन पेपर ॠतिक और सुजैन का तलाक हो गया हो लेकिन ये दोनों आज भी एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है । और इसलिए सुजैन अक्सर अपने दोनों बच्चों और ॠतिक के साथ समय बिताते हुए नजर आती है । ॠतिक के जन्मदिन पर सुजैन ने सोशल मीडिया पर ॠतिक और रिहान-रिदान का एक प्यारा सा फ़ोटो पोस्ट कर एक शानदार कैप्शन लिखा जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है ।

सुजैन ने ऋतिक जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा, "हैप्पिएस्ट हैप्पिएस्ट बर्थडे राइ । मैं जानती हूं कि आप सबसे अलग और अविश्वसनीय इंसान हैं ।"

बता दें कि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन काफी अच्छे दोस्त हैं । सुजैन ऋतिक के परिवार के लिए हर वक्त खड़ी रहती हैं । वहीं ऋतिक भी सुजैन के परिवार संग मिलते-जुलते रहते हैं । दोनों अपने बेटों के लिए साथ लंच, डिनर और वेकेशन पर भी जाते हैं । न्यू ईयर पर भी दोनों अपने बच्चों संग वेकेशन पर गए थे जिसकी तस्वीरें सुजैन ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी ।